scriptबेकाबू कार की टक्कर से बाइक सवार लिपिक की मौत | Bike rider clerk dies due to uncontrolled car collision | Patrika News

बेकाबू कार की टक्कर से बाइक सवार लिपिक की मौत

locationदौसाPublished: Mar 09, 2021 08:51:55 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

Bike rider clerk dies due to uncontrolled car collision: ड्यूटी पर जाने के दौरान नगरियावास गांव के पास हुई घटना

बेकाबू कार की टक्कर से बाइक सवार लिपिक की मौत

बेकाबू कार की टक्कर से बाइक सवार लिपिक की मौत

लालसोट. उपखण्ड के नगरियावास गांव के पास एनएच 11 बी पर मंगलवार सुबह एक बेकाबू कार की टक्कर से बाइक सवार लिपिक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शहर की नेहरू कॉलोनी के निवासी व किशनपुरा गांव के रामावि में कार्यरत लिपिक हुकमचंद नापित (37) पुत्र ताराचंद सैन मंगलवार सुबह बाइक से ड्यूटी के लिए विद्यालय जा रहे थे। नगरियावास गांव के पास पीछे से आ रही एक बेकाबू कार ने बाइक सवार लिपिक को टक्कर मार दी।
Bike rider clerk dies due to uncontrolled car collision

मौके पर जमा हुए ग्रामीणों ने घायल को लालसोट सीएचसी पहुंचाया जहां उसे चिकित्सकों ने मृत बताया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही लालसोट सीएचसी पर वार्ड पार्षद लक्ष्मीनारायण भारद्वाज, राजस्थान शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) के प्रदेश पदाधिकारी गोविंद शर्मा समेत कई जने पहुंचे। रोते-बिलखते परिजनों को लोगों ने ढांढस बंधाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़


सडक़ हादसे में युवा लिपिक की मौत का समाचार सुनकर कॉलोनीवासी, सैन समाज के लोग व रिश्तेदार सन्न रह गए। हुकुमचंद की मौत से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पिता ताराचंद की करीब डेढ साल पूर्व निधन हो गया था, जिसके बाद गत वर्ष ही हुकुमचंद को अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। राजकीय सेवा का परिवीक्षाकाल पूरा होने से पूर्व ही उनका भी सडक़ दुर्घटना में निधन हो गया।(नि.प्र.)
Bike rider clerk dies due to uncontrolled car collision

बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार


दौसा. पुलिस ने बलात्कार के मामले के एक आरोपी को मामला दर्ज होने के 48 घंटे के भीतर मध्य प्रदेश के ग्वालियर से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार को पीडि़ता ने थाने पर उपस्थित होकर बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। घटना के बाद आरोपी भाग छूटा था। पुलिस ने टीम का गठन करते हुए आरोपी गोविंद बंजारा को ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिया। (नि.प्र.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो