scriptभाजपा के पार्षदों ने प्रदेशाध्यक्ष को भेजा इस्तीफा | BJP councilors resign to state president | Patrika News

भाजपा के पार्षदों ने प्रदेशाध्यक्ष को भेजा इस्तीफा

locationदौसाPublished: Sep 11, 2018 07:52:53 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

bandikui nagar palika

भाजपा के पार्षदों ने प्रदेशाध्यक्ष को भेजा इस्तीफा

बांदीकुई. नगरपालिका के भाजपा से जुड़े आधा दर्जन पार्षदों ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को फैक्स भेजकर सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए इस्तीफा भेजा है। इसको लेकर शहर में व राजनीतिक दलों में चर्चा का विषय बना हुआ है। पार्षद सुरेन्द्रसिंह मीणा, महेन्द्र जारवाल, ममता सैनी, बबीता बैरवा एवं होशियारसिंह कर्दम भाजपा से चुनाव जीतकर आए हैं। इसके अलावा भाजपा विचारधारा से जुड़े पार्षद बाबूसिंह गुर्जर, सुरेश धवन एवं महेशचंद यादव ने हस्ताक्षरयुक्त पत्र फैक्स प्रदेशाध्यक्ष को भेजकर भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा भेजा है।

पार्षदों ने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार होने के बाद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उनके वार्डों में विकास कार्यों में अनदेखी की जा रही है। जबकि कांग्रेस पार्षदों के वार्डो में विकास कार्य हो रहे हैं। कांग्रेस का ही बोर्ड गठित हैं। इसको लेकर वे क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों को भी वस्तुस्थिति से अवगत करा चुके हैं, लेकिन ढाक के तीन पात वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। पालिका कार्यालय में भ्रष्टाचार भी जोरों पर है।
उधर भाजपा नगर अध्यक्ष सुरेन्द्रमोहन तिवाड़ी का कहना है कि भाजपा की सदस्यता से किसी भी पार्षद ने इस्तीफा नहीं दिया है। उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। इनमें कुछ पार्षद तो ऐसे हैं, जो कि भाजपा से ना तो चुनाव लड़े और ना ही कोई सदस्यता ग्रहण की है। इस्तीफा देने की जानकारी मिलने पर कुछ पार्षदों से बात की तो उन्होंने भी इनकार कर दिया है।
सर्व समाज की ओर से धरना आज


बांदीकुई. सर्व समाज की ओर से मंगलवार को उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के बाहर दिए जाने वाले प्रस्तावित धरने को लेकर सर्वसमाज एवं धार्मिक व स्वयंसेवी संगठनों का भी समर्थन मिला है।
प्रवक्ता राधाकिशन मीणा ने बताया कि बसवा तहसीलदार, नायब तहसीलदार बसवा, बांदीकुई, बैजूपाड़ा बडियाल कलां व अधिशासी अधिकारी का रिक्त पद भरने, राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में सोनोग्राफी सुविधा चालू करने एवं विशेषज्ञ चिकित्सक लगाने, सरकारी कार्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार को रोकने, आवारा पशुओं से फसल की सुरक्षा करने, आम रास्तों से अतिक्रमण हटाने, क्षेत्र के लोगों को शुद्ध पानी मुहैया कराने एवं बिजली सप्लाई सुचारू कराने की लम्बे समय से मांग करते आ रहे हैं ,लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में सर्वसमाज ने एकजुटआन्दोलन का निर्णय लिया है। (ए.सं.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो