बहन से मिलने आया भाई फंदे से झूला

मृतक के जीजा ने कराया मर्ग दर्ज

By: Rajendra Jain

Published: 30 Jan 2021, 09:41 PM IST

दौसा. मंडावर थाना इलाके के गांव पाखर-चौड़ाकी के पास ईंट भट्टे पर मजदूरी कर रही ***** से मिलने आए भाई ने रात्रि को पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
थानाधिकारी लालसिंह राजपूत ने बताया कि राजेन्द्र पुत्र ईश्वरसिंह जाटव निवासी महामई थाना बलरई जिला ईटावा यूपी उसकी बहन मंजू देवी पत्नी शिवकुमार जाटव निवासी भदुरी कुरसंडा जिला हाथरस यूपी जो वर्तमान में पाखर-चौड़ाकी के पास आया हुआ था। जहां राजेन्द्र गत रात्रि करीब नौ बजे ईंट भट्टे के पास पेड़ पर फंदा लगाकर झूल गया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के जीजा शिवकुमार जाटव ने मर्ग में मामला दर्ज कराया है।
पुलिस ने बताया कि मृतक शराब का आदी व यूपी में ट्रक चलाता था। जिसको ट्रक मालिक ने नौकरी से निकाल दिया। इसके बाद वह उसकी ***** के पास पाखर- चौड़ाकी गांव आ गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पंप चालक से मारपीट के मामले में एक गिरफ्तार
बांदीकुई. शहर थाना पुलिस ने जलदाय विभाग के पंप चालक के साथ मारपीट कर राजकार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी राजेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि गत 18 दिसंबर को बाबूलाल शर्मा निवासी सोमाडा हाल पंप चालक जलदाय विभाग जल योजना पीचूपाडा कलां ने थाने में गिर्राज प्रसाद आदि के खिलाफ रास्ते में रोक कर अभद्रता करने, मारपीट एवं राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया था। इस पर सहायक उप निरीक्षक ललिता, कांस्टेबल शिवलाल, दीनदयाल आदि की टीम गठित कर आरोपी गिर्राज प्रसाद कु म्हार को गिरफ्तार किया।

अवैध रूप से शराब बेचते पकड़ा
मंडावर. थाना इलाके के भूड़ा मोड़ के पास सड़क किनारे अवैध रूप से शराब बेचते हुए मंडावर थाना पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 62 पव्वे जब्त किए।
थानाधिकारी लालसिंह राजपूत ने बताया कि कप्तानसिंह मीणा निवासी खेड़ा थाना कठूमर जिला अलवर को मंडावर के भूड़ा मोड़ पर सड़क के किनारे से अवैध रूप से शराब बेचते गिरफ्तार किया।
पांच वाहन जब्त: साथ ही पुलिस ने सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान के तहत बिना कागजात वाले पांच वाहनों को जब्त किया। थानाधिकारी ने बताया कि अभियान के तहत बिना कागजात वाले वाहनों पर कार्रवाई की जाएगी।

टैंकर से केमिकल चोरी का मामला दर्ज
मेहंदीपुर बालाजी. यहां थाने में एक जने ने टैंकर से तेल चोरी का मामला दर्ज कराया है। एएसआई मुकेश गुर्जर ने बताया कि टैंकर मालिक किशोर कुमार भोजवानी निवासी चित्रकूट नगर वैशाली नगर जयपुर ने मामला दर्ज कराया कि उनका चालक मोहम्मद अरमान निवासी आजमगढ़ (उत्तरप्रदेश) 28 जनवरी को टैंकर में साबुन बनाने का केमिकल भरकर उदयपुर से कानपुर के लिए रवाना हुआ। रास्ते में लंगड़ा बालाजी के पास केमिकल चोरी कर बेच रहा था। पुलिस ने टैंकर एवं टैंकर से केमिकल चोरी करने के उपकरण जब्त कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned