एटीएम कार्ड बदलकर 43 हजार किए पार

बिहारीपुरा गांव निवासी पीडि़त है शिक्षक

By: Rajendra Jain

Published: 22 Jul 2021, 03:13 PM IST

लालसोट. उपखण्ड के बिहारीपुरा गांव निवासी एक शिक्षक का एटीएम कार्ड बदलकर उसके बैंक खाते से 43 हजार रुपए की राशि पार करने का मामला प्रकाश में आया है।
लालसोट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पीडि़त शिक्षक राधेश्याम महावर निवासी बिहारीपुरा ने बताया है कि उसका खाता एसबीआई बैंक की शाखा में है और गत 17 जुलाई को वह जरूरी कार्य के लिए बैंक खाते से रकम निकलवाने के लिए गंगापुर तिराहे के पास स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम पर गया था, इस दौरान वहां मौजूद तीन युवकों ने उसे बातोंं में उलझाकर सहायता करने की बात कहते हुए उसका एटीएम कार्ड बदल लिया। एटीएम से बाहर आने के कुछ देर बाद उसके खाते से 43 हजार रुपए निकाले जाने के मैसेज उसके मोबाइल फोन पर प्राप्त हुए।

बाइकों की भिड़ंत में दो जनों की मौत
लालसोट. उपखण्ड के भंैरुवास गांव के पास एनएच 11 बी पर बाइकों की भिडं़त में दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। मंडावरी थाना प्रभारी रामपाल मीना ने बताया कि भैंरुवास गांव केे पास मंडावरी व लालसोट की ओर आ रही दो बाइकों में भिडं़त हो गई। इससे घाटा आंतरी निवासी कमलसिंह गुर्जर (40) पुत्र रामनिवास गुर्जर व बिलौणा कलां निवासी रमेश (20) पुत्र हजारीलाल प्रजापत की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही लालसोट सीओ शंकरलाल मीना की अगुवाई में मंडावरी व लालसोट पुलिस का जाप्ता भी मौके पर जा पहुंचा। मंडावरी सीएचसी पहुंचाने पर दोनों जनों को चिकित्सकों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। डॉ. नवल गुप्ता की अगुवाई में मेडिकल टीम द्वारा मृतकों का पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस ने शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

अभद्रता करने पर पांच टोल कर्मी गिरफ्तार
महुवा. महुवा हिण्डौन मार्ग स्थित गाजीपुर टोल पर कार्यरत कर्मचारियों द्वारा वाहन चालकों से अभद्रता करने पर पांच जनों को गिरफ्तार किया है। सहायक उप निरीक्षक रामोवतार ने बताया कि मोबाइल के जरिए सूचना मिली कि गाजीपुर टोल पर कार्यरत कर्मचारी आने-जाने वाले वाहन चालकों के साथ अभद्रता कर रहे हैं। मौके पर पहुंचकर किंग पाल सिंह, पंकज कुमार, अजय कुमार, बाबूलाल व रणजीत सिंह को गिरफ्तार किया है।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned