बैंक गार्ड की बंदूक गिरने से महिला चोटिल

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: gaurav khandelwal

Published: 11 Sep 2018, 08:08 AM IST

गीजगढ़. कस्बे की एसबीआई शाखा में बैंंक गार्ड की बंदूक गिरने से एक महिला चोटिल हो गई। जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर चक सरूण्डला निवासी उगंती बैरवा बैंक में अपनी वृद्धावस्था पेंशन लेने के लिए कतार में लगी हुई थी। कतार को व्यवस्थित करने आए गार्ड के हाथ से अचानक बंदूक महिला के पैर पर गिर गई। इससे चोटिल महिला को उपभोक्ता समीप के निजी चिकित्सालय ले गए। उपचार के बाद महिला कस्बे के बस स्टैण्ड पर आकर रोने लगी तो सैकड़ों लोग जुट गए।

 


मौके पर पुलिस चौकी से हरिराम मीणा तथा बैंक मैनेजर व कर्मचारियों ने पहुंचकर महिला का उपचार करवाकर भेज दिया। बैंक गार्ड मुंशी ने बताया कि अचानक राइफल की सिलिंग के हटने से हाथ से गिर गई। इससे पैर के अंगूठे में चोट आई। बैंक मैनेजर शम्भू दयाल ने बताया कि महिला के हल्की सी चोट आई, जिसका उपचार करवाकर भिजवा दिया।

 

 

बैंक से पट्टा गायब, रिपोर्ट दर्ज


दौसा. सैंथल पुलिस थाने में एक जने ने एक व्यक्ति एवं बैंक अधिकारियों के खिलाफ बैंक के रिकॉर्ड से भूखण्ड का पट्टा गायब करने का मामला दर्ज कराया है। परिवादी सैंथल निवासी शंकरलाल पुत्र रामोतार शर्मा ने जरिए इस्तगासा रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके ताऊ सत्यनारायण ने दी जयपुर सेंट्रल कोपरेटिव बैंक लि. सैंथल ग्राम सेवा सहकारी समिति से 23 सितम्बर 1994 में ऋण लिया था। एवज में अमानत के बतौर भूखण्ड का पट्टा गिरवी रखा था। बाद में सत्यनारायण की मौत हो गई।

 

इसके बाद परिवादी व परिवादी के पिता ने बैंक का पूरा ऋण भी चुका दिया। ऋण चुकाने के बाद जब उन्होंने बैंक में जाकर सत्यनारायण का पट्टा मांगा तो बैंक अधिकारीमृतक के वारिशान का प्रमाण-पत्र पेश करने की बात कह कर टालते रहे। जब उन्होंने प्रमाण-पत्र भी पेश कर दिया तो बैंक कर्मियों ने कहा कि पट्टा तो शंकर लाल पुत्र गोविन्द नारायण ही ले गया।

 

परिवादी ने बताया कि जबकि शंकरलाल पुत्र गोविन्दनारायण का मृतक सत्यनारायण से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है तो फिर उसको पट्टा कैसे दे दिया। परिवादी ने शंकरलाल पुत्र गोविन्द नारायण,प्रबंधक ग्राम सेवा सहकारी समिति सैंथल व प्रबंधक दी जयपुर सेंट्रल कोपरेटिव बैंक के खिलाफ षडय़ंत्र कर पट्टा गायब करने का मामला दर्ज कराया है।

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned