scriptVideo: नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे गौतस्करों व पुलिस के बीच फायरिंग, एक जना घायल | Firing between Gautakkar and police fleeing blockade breaks, 1injured | Patrika News
दौसा

Video: नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे गौतस्करों व पुलिस के बीच फायरिंग, एक जना घायल

गौतस्करों की गाड़ी से पुलिस को देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस मिले

दौसाFeb 14, 2018 / 10:13 am

gaurav khandelwal

गौतस्करों की गाड़ी

गौतस्करों की गाड़ी

दौसा. दौसा जिले के सिकंदरा थाना इलाके में गीजगढ़ सड़क मार्ग पर मंगलवार देर रात गौतस्करों व पुलिस के बीच फायरिंग हुई। इसमें एक गौतस्कर घायल हो गया। घायल गौतस्कर को पुलिस दौसा जिला अस्पताल लेकर आई, जहां से जयपुर रैफर कर दिया। फिलहाल घायल का जयपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस को जांच में गौतस्कर की गाड़ी से देसी कट्टा व जिंदा कारतूस मिले हैं। घटना को देखते हुए रात को पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट भी जिला अस्पताल व घटनास्थल पर पहुंचे।

सिकंदरा थाना प्रभारी कुशाल सिंह ने बताया कि रात को सूचना मिली कि अलवर से सिकंदरा की ओर दो मिनी ट्रकों में गौतस्कर गायों को भरकर ले जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने सिकंदरा थाने के सामने नाकाबंदी करवा दी। इस दौरान तेज गति से आ रही गौतस्करों की गाडिय़ों ने नाकाबंदी तोड़ दी तथा गीजगढ़ रोड की और गाडिय़ों को भगा से गए। सिकंदरा थाना पुलिस ने पीछा कर गीजगढ़ चौकी के सामने नाकाबंदी करवा दी।
इस दौरान गीजगढ़ चौकी के समीप पहुंचते ही सामने और पीछे से पुलिस को देख कर गौतस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गौ तस्कर फायरिंग करते हुए एक गाड़ी को भगा ले गए तथा एक गाड़ी गौतस्करों की नाले में फंसने के कारण रुक गई। फंसी हुई गाड़ी में एक गौतस्कर को गोली लग गई तथा दो गौ तस्कर फायरिंग करते हुए पैदल भाग गए। पुलिस ने घायल गौतस्कर को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया। जांच में गौतस्कर की गाडिय़ों में से पुलिस को एक देसी कट्टा, कारतूस, शराब की बोतल मिली है।
घटना के बाद रात को ही पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट, बांदीकुई व मानपुर वृताधिकारी तथा अतिरिक्त पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंच गया। अधिकारियों ने घटना का जायजा लिया। सुबह गीजगढ़ में घटनास्थल पर एमओबी व एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। थाना प्रभारी ने बताया अस्पताल में भर्ती गौतस्कर के बोल नहीं पाने के कारण नाम-पता नहीं पता चला है।

महुवा में भी जब्त किया गायों से भरा ट्रक


महुवा. यहां थाना पुलिस ने मंगलवार रात्रि नाकाबंदी के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पाडली मोड़ से गायों से भरा एक मिनी ट्रक जब्त किया। वहीं गौतस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहे। मिनी ट्रक के अंदर 8 गाय पर पांच बछड़े भरे हुए थे। उन्हें पुलिस ने गौशाला में भिजवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो