scriptशहीदों के परिजनों का किया सम्मान | Honor of family of martyrs | Patrika News

शहीदों के परिजनों का किया सम्मान

locationदौसाPublished: Nov 11, 2018 12:43:06 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

बजरंग मैदान पर शहीद सम्मान समारोह आयोजित

Honor of family of martyrs

शहीदों के परिजनों का किया सम्मान

दौसा. सत्यमेव जयते फेसबुक पेज की ओर से बजरंग मैदान पर शहीद सम्मान समारोह आयोजित हुआ। संयोजक रुकमकेश मीना ने बताया कि अमरचन्द फोजी, कर्नल जितेन्द्र शर्मा एवं मिसेज यूनिवर्स प्रीति मीना ने कहा कि शहीदों के परिजनों को शहीदों के बराबर सम्मान देना चाहिए। उन्होंने माला पहनाकर शहीदों के परिजनों का सम्मान भी किया।
सर्वधर्म संगठन जिलाध्यक्ष सन्नी खान ने बताया कि शहीदों के परिजनों के लिए हर समय तैयार है। इस मौके पर भैरु हथकोड़ी, चेतन दांदडा, मुस्लिम महासभा जिलाध्यक्ष मोईन खान, नवलकिशोर, डॉ. मनीष पहाडिय़ा, रामेश्वर बैरवा, महेन्द्र मीना, फराज अहमद, मुकेश, मुरारी, प्रकाश मण्डावत, दिनेश गंागदवाड़ी, गुलकेश एवं नौशाद खान आदि मौजूद थे।
सप्लाई खुलने के साथ ही व्यर्थ बहता है पानी
दौसा. एक ओर क्षेत्र के लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं, वहीं दूसरी ओर जलदाय विभाग की ओर से लीकेजों की मरम्मत नहीं किए जाने से पानी व्यर्थ बह रहा है। विभागीय अधिकारियों का लीकेज मरम्मत की ओर कोई ध्यान नहीं है।
नई मण्डी रोड, संत सुंदरदास मार्ग, अस्पताल के समीप सहित अन्य क्षेत्र में जलदाय विभाग की पाइप लाइन कई माह से लीकेज है। शिकायत दर्ज कराने के बाद भी लीकेज को दुरुस्त नहीं किया जा रहा है। इससे व्यर्थ बहने वाले पानी के एकत्र होने से कीचड़ की स्थिति बनी रहती है। इस बारे में जलदाय विभाग व पंप हाऊस पर कार्यरत कर्मचारियों को अवगत कराया, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। ऐसे में सप्लाई खोलने के साथ ही पानी का व्यर्थ बहना शुरू हो जाता है। सप्लाई बंद होने पर यह गंदा पानी वापस नलों में जा रहा है। इससे संक्रमण फैलने का अंदेशा बना हुआ है।
नामांकन भरने को लेकर प्रशासन सजग
सिकराय. सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में 12 नवम्बर को शुरू हो रही नामांकन प्रक्रिया में आचार संहिता की कड़ाई से पालना को लेकर सिकराय प्रशासन प्रत्याशियों के लिए नामांकन भरते समय वाहनों के काफिले व समर्थकों को 100 मीटर दायरे के बाहर रखने के लिए बेरिकेडिंग करा रहा है। रिटर्निंग आधिकारी मीनाक्षी मीना की अध्यक्षता में उपखंड कार्यालय में आयोजित बैठक में सहायक रिटर्निंग अधिकारी शिप्रा जैन, विकास अधिकारी विजयसिंह चौहान, डीएसपी आरके. मीना मानपुर एसएचओ सुरेन्द्रकुमार ने नामांकन के लिए आवश्यक व्यवस्थाओं पर चर्चा कर जायजा लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो