scriptमहिलाओं ने दिया मतदान का संदेश | Message given by women | Patrika News

महिलाओं ने दिया मतदान का संदेश

locationदौसाPublished: May 01, 2019 08:47:03 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

महिला मार्च निकाला

mahila march

महिलाओं ने दिया मतदान का संदेश

दौसा. मतदाता जागरुकता कार्यक्रम के अंतर्गत सतरंगी सप्ताह में महिलाओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए मंगलवार को जिला मुख्यालय पर महिला मार्च का आयोजन किया गया। जिला परिषद के सीईओ जेपी बुनकर ने हरी झंडी दिखाकर मार्च को रवाना किया। इस अवसर पर जिला चिकित्सालय में स्वीप की जिला स्तरीय टीम ने रंगोलियां सजाकर महिलाओं को मतदान के लिए प्रेरित किया। महिला मार्च नगर भ्रमण करते हुए नेहरू गार्डन में पहुंचा।
जहां महिला समूह को दौसा के सहायक रिटर्निंग अधिकारी डॉ. जीएल शर्मा, स्वीप जिला समन्वयक महेश आचार्य तथा महिला अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक जुगल किशोर मीणा ने संबोधित करते हुए अधिक से अधिक महिला मतदाताओं को मतदान में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए प्रोत्साहित किया।
दौसा. उपखण्ड स्तरीय मतदाता जागरुकता कार्यक्रम में सतरंगी सप्ताह के अन्तर्गत मंगलवार को ग्राम पंचायत जीरोता खुर्द के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में कार्यक्रम हुआ। मुख्य कार्यकारी अधिकारी जे.पी बुनकर ने कहा कि महिलाओं के माध्यम से यहीं सन्देश दिया जा रहा है कि सभी मतदाता 6 मई को अधिक से अधिक मतदान करेंगे एवं अपने मतदाता परिजनों को भी मतदान करवाने में सहयोग करेंगी। ब्लॉक स्वीप प्रभारी धर्मराज शर्मा ने बताया कि महिलाओं की रस्सी खींच व दौड़ प्रतियोगिता हुई। मतदान की शपथ दिलाई गई। पीईईओ सीताराम शर्मा एवं विष्णु कुमार कुमार शर्मा ने आगन्तुकों का आभार व्यक्त किया। कला जत्था के महेश चन्द शर्मा,पारस जैन ने मतदान के गीत गाए गए।

वहीं ग्राम पंचायत खैरवाल में भी महिला मार्च का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में वरिष्ठ मतदाता कमलेश बैरवा, सुन्दर सिंह गुर्जर, सहायक प्रभारी स्वीप गिर्राज प्रसाद बुनकर, नन्दाराम मीना,कृष्णावतार शर्मा, पंचायत प्रसार अधिकारी सुलेखा अबरोल, प्रियंका मीना, रेखा व्यास, सुभाष शर्मा, ग्राम विकास अधिकारी अजीमुददीन खान एवं रघु शर्मा, कनिष्ठ सहायक मंयक चौधरी एव विजयलक्ष्मी शर्मा सहित सभी काॢमक व वरिष्ठ मतदाता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन रामबाबू शर्मा ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो