scriptश्याम मंदिर से साठ हजार रुपए चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद | Sixty thousand rupees stolen from Shaym temple, CCTV captured | Patrika News

श्याम मंदिर से साठ हजार रुपए चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

locationदौसाPublished: Sep 16, 2019 07:53:27 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

Sixty thousand rupees stolen from Shaym temple, CCTV captured: युवती को ढूंढ राशि की बरामद

श्याम मंदिर से साठ हजार रुपए चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

श्याम मंदिर से साठ हजार रुपए चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

दौसा. शहर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल श्याम मंदिर में पुजारी के कमरे से रविवार को साठ हजार रुपए चोरी हो गए। सीसीटीवी में एक युवती कमरे में प्रवेश करती नजर आई। बाद में युवती मिल गई और उससे राशि भी बरामद भी कर ली। जानकारी के अनुसार पुजारी सहदेव चक्रवृती ने कमरे में 60 हजार रुपए रख रखे थे। पुजारी जब कमरे में आया तो उसको कमरे का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा नजर आया। मंदिर प्रशासन ने जब सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें एक युवती नजर आई।
Sixty thousand rupees stolen from Shaym temple, CCTV captured

मंदिर प्रशासन ने इसकी सूचना कोतवालीथाना पुलिस को दी। पुलिस भी मंदिर में आ गई। मंदिर कमेटी के एक सदस्य ने बताया कि जो युवती मंदिर के कमरे में घुसी थी उसको कुछ लोग पहचान गए। उसको शहर में ढूंढा तो वह रामकुण्ड की तरत मिल गई और राशि भी उसी के पास थी। युवती से राशि वापस ले ली। बाद में कोईपुलिस कार्रवाई नहीं की।
Sixty thousand rupees stolen from Shaym temple, CCTV captured

अपहृत व गुमशुदा युवतियां दस्तयाब


लालसोट. मंडावरी थाना पुलिस ने क्षेत्र के टोडाठेकला गांव से अपहृत व बिनोरी गांवों से गुमशुदा दो युवतियों को दस्तयाब कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक जने ने टोडा ठेकला गांव निवासी निवासी बिहारी जागा के खिलाफ उसकी पुत्री के अपहरण के मामला दर्ज कराया था।इस पर पुलिस ने दल का गठन कर अपहृत युवती को दौसा बस स्टैण्ड से दस्तयाब कर लिया। इसी तरह बिनोरी गांव निवासी एक जने उसकी भांजी के गुमशुदा होने का मामला दर्ज कराया था।जिस भी पुलिस ने दस्तयाब कर लिया।(नि.प्र.)
लावारिस की तमिलनाडु घर वापसी हुई


महुवा. पीडि़त सेवा ही ईश्वर सेवा के उद्देश्य को लेकर कार्यरत अपना घर सेवा समिति द्वारा लावारिस रामसुंदर मरियप्पन को उनके घर कुंननकुलम तमिलनाडु उनके परिजनों को सौंप कर घर वापसी कराई गई। मीडिया प्रभारी अवधेश अवस्थी ने बताया कि बालाहेड़ी कस्बे से पुलिस की सहयता से लावारिस को अपना घर आश्रम हिंडौन भिजवाया गया था। उसके ठीक होने पर उसके परिजनों को सूचना दी गई। जिस पर शनिवार को लावारिस मरियप्पन पुत्र मरियप्पन कुंननकुलम साउथ लास्ट गली श्री वल्लीपुतूर तमिलनाडु को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजन रामसुंदर मरियप्पन को स्वस्थ देखकर अपने आंसू रोक नहीं पाए।
Sixty thousand rupees stolen from Shaym temple, CCTV captured

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो