scriptदुकान में सेंध, नकदी सहित सामान पार | Theft in store, cash and goods crossed | Patrika News
दौसा

दुकान में सेंध, नकदी सहित सामान पार

Theft in store, cash and goods crossed: मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना कर साक्ष्य जुटाए।

दौसाDec 14, 2019 / 08:27 am

gaurav khandelwal

दुकान में सेंध, नकदी सहित सामान पार

दुकान में सेंध, नकदी सहित सामान पार

भांडारेज. सदर थानान्तर्गत भांडारेज कस्बे में बस स्टैंड पर दुकान के पीछे से सेंध लगाकर चोर गुरुवार रात हजारों रुपए की नकदी व सामान पार कर ले गए। घटना का पता शुक्रवार सुबह दुकान पहुंचने पर लगा। इस दौरान दुकान के बाहर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना कर साक्ष्य जुटाए। लोगों ने चोरी का जल्द खुलासा करने की मांग की।
Theft in store, cash and goods crossed

पुलिस के अनुसार पूर्व सरपंच दुर्गालाल सैनी की बस स्टैंड पर किराने की दुकान है। चोर रात को दुकान की दीवार को तोड़कर अंदर घुसे तथा गल्ले में रखी करीब पांच हजार रुपए की नकदी व सामान पार कर ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Theft in store, cash and goods crossed

आग से दो मवेशियों की मौत, चारा एवं घरेलू सामान जला


कोठीन (बांदीकुई). ग्राम पंचायत बैजूपाड़ा के कोठीन गांव में एक घर में लगी आग से लाखों रुपए का नुकसान हो गया। हालांकि ग्रामीणों ने मिट्टी एवं पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की तेज लपटें बढ़ जाने से काबू नहीं पाया जा सका। पीडि़त मुकेश कुमार मीणा के कच्चे घर में आग लग गई। इससे दो मवेशियों की झुलसने व दम घुटने से मौत हो गई, वहीं दर्जनभर पटिटयां भी टूटकर क्षतिग्रस्त हो गई। आग से चारा एवं घरेलू सामान भी जल गया। सूचना पर सरपंच प्यारेलाल बैरवा, पूर्व सरपंच प्यारेलाल बैरवा, पटवारी अजीतसिंह गुर्जर एवं बिवाई चौकी पुलिस भी मय जाप्ते के मौके पर पहुंची। जहां घटना का जायजा लेकर नुकसान का आंकलन किया। ग्रामीणों ने सरकार से पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की।
कार चोरी का मामला दर्ज


दौसा. कोतवाली पुलिस थाने में एक जने ने कार चोरी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि राजेश यादव ने बताया कि वे शाम को अपने वर्कशॉप में कार खड़ी कर गए थे। सुबह आकर देखा तो कार गायब थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार की तलाशी शुरू कर दी है।

Home / Dausa / दुकान में सेंध, नकदी सहित सामान पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो