कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाकर आगामी चुनाव में उतरेंगे-तिवाड़ी

-नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. रतन तिवाड़ी ने बताई प्राथमिकता

By: Rajendra Jain

Updated: 01 Mar 2020, 08:05 AM IST

दौसा.
करीब तीन माह के मंथन के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष बने डॉ. रतन तिवाड़ी ने बताया कि उनकी प्राथमिकता कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाकर आगामी चुनाव मैदान में उतरना रहेगा। डॉ. तिवाड़ी ने बताया कि गत विधानसभा चुनाव में हार के बाद कार्यकर्ताओं में जोश भरने की जरूरत है। अब पंचायत व नगर निकायों के चुनाव आने वाले हैं। ऐसे में मजबूती से चुनाव मैदान में उतरा जाएगा। संगठन के ढांचे में बदलाव को लेकर डॉ. तिवाड़ी ने कहा कि सभी की राय से टीम का गठन किया जाएगा। गौरतलब है कि डॉ. तिवाड़ी वर्ष 2012 से 2014 तक भी जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। इससे पहले महामंत्री सहित अन्य पद पर कार्य किया। चार बार प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य भी रहे।
इधर, शहर अध्यक्ष मुरारी धोंकरिया ने बताया कि रविवार को बायपास से गांधी तिराहे व सोमनाथ सर्किल तक नवनियुक्त अध्यक्ष का स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
विरोध के स्वर भी उठे
डॉ. तिवाड़ी के अध्यक्ष पद पर मनोनयन के साथ ही विरोध के स्वर भी उठे हैं। पूर्व जिला प्रवक्ता दीपक जोशी ने पार्टी आलाकमान से शिकायत की है कि तिवाड़ी के खिलाफ पीसीपीएनडीटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। बेटी बचाओ का काम करने वाली पार्टी के लिए यह निर्णय ठीक नहीं है। जोशी ने अन्य कई आरोप भी लगाए। इस पर तिवाड़ी का कहना है कि अस्पताल में कागजों की कमी का मामला है। कोई व्यक्तिगत अपराध का नहीं है। पार्टी को सब पता है। सोच-समझकर ही जिम्मेदारी दी गई है।


गीजगढ़.
कस्बे सहित आसपास के गांवों के भाजपा कार्यकर्ताओं ने रतन तिवाड़ी को भाजपा का जिलाध्यक्ष बनाने को लेकर खुशी जताई। कस्बे के दादू दयाल धर्म कांटे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर आतिशबाजी भी की। कमलेश सैनी, मूलचंद सैनी, विष्णु गुप्ता, यशवन्त, प्रहलाद, किशन, हीरा सहित अनेक लोग मौजूद थे। इसी प्रकार भाजयुमो संयोजक जितेन्द्र नईवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने रतन तिवाड़ी को भाजपा जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर मिठाई बांटकर आतिशबाजी की।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned