scriptबौखलाया बजरी परिवहन माफिया, सरकारी वाहनों पर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास | Transport mafia attempt to kill government people | Patrika News

बौखलाया बजरी परिवहन माफिया, सरकारी वाहनों पर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास

locationदौसाPublished: Jun 02, 2019 08:28:00 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

जब्त किए चार ट्रैक्टर-ट्रॉली को छुड़ा ले गए

tractor trolly

बौखलाया बजरी परिवहन माफिया, सरकारी वाहनों पर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास

लालसोट. उपखण्ड क्षेत्र में सक्रिय बजरी परिवहन माफिया अब पूरी तरह बेलगाम हो गया है। शनिवार सुबह तलावगांव मेंं खनिज विभाग की कार्रवाई के दौरान बजरी माफिया गिरोह ने खनिज व पुलिस के वाहनों पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाकर कर्मचारियों व पुलिस कर्मियों को जान से मारने का प्रयास भी किया। ग्रामीणों ने भी कार्रवाई में अवरोध डालने का प्रयास किया। इस दौरान माफिया गिरोह के सदस्य विभाग द्वारा जब्त किए चार ट्रैक्टर ट्रॉलियों को भी छुड़ा ले गए। उक्त कार्रवाई से माफिया गिरोह के सदस्य इस कदर बौखला गए कि वे ट्रॉलियों को पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में पलटकर टै्रक्टरों को लेकर भाग छूटे।
खनिज विभाग ने लालसोट थाने में मामला दर्ज कराया

खनिज विभाग के सर्वेयर विश्रामचंद्र मीना ने लालसोट थाने में मामला दर्ज कराया कि शनिवार को विभाग का दल तलावगांव में बजरी परिवहन करने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचा और वहां बजरी भरी सात ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त की तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ देर बाद मौके पर लालसोट थाने का जाप्ता भी पहुंच गया। इसके बाद जैसे ही जब्त किए टै्रै्रक्टर ट्रॉलियों को थाने के लिए रवाना किया तो ट्रैक्टर चालक, स्थानीय ग्रामीण व कुछ अज्ञात व्यक्ति राजकार्य में बाधा डालते हुए झगड़ा करने की कोशिश करने लगे और पुलिस व खनिज विभाग की गाडियों पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास भी किया। इस दौरान जब्त किए गए चार ट्रैक्टर ट्राली को छुड़ा कर ले गए। जिसके बाद शेष तीन ट्रैक्टर ट्रालियों को लालसोट थाने पर पहुंचाया।
माफिया गिरोह एक कांस्टेबल का सिर भी फोड़ चुके हैं

गौरतलब है कि क्षेत्र में खनिज विभाग व पुलिस विभाग की अनदेखी से अब बजरी परिवहन माफिया पूरी तरह सक्रिय हैं।गत दिनोंं रामगढ़ पचवारा थाने के एक कांस्टेबल का बजरी परिवहन माफिया गिरोह के सदस्य सिर भी फोड़ चुके हैं। (नि.प्र.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो