एक ही परिवार की दो बेटियों को मिली जीत

एक ही परिवार की दो बेटियों को मिली जीत

gaurav khandelwal | Publish: Sep, 12 2018 08:30:04 AM (IST) Dausa, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

लालसोट. छात्रसंघ चुनाव डूंगरपुर गांव के एक परिवार केे लिए दोहरी खुशी लेकर आया। राजकीय कन्या महाविद्यालय मेंं अध्यक्ष पद पर जीत प्राप्त करने वाली अनिशा मीना की बड़ी बहन अर्चना मीना ने राजस्थान विश्वविद्यालय के विधि महाविद्यालय में एनएसयूआई के पैनल में 12 मतों के अंतर से चुनाव जीता है। इस पर गांव में शंकरलाल मीना के परिवार में जमकर खुशियां मनाई गई।

 

 

वहीं शहर के राजेश पायलट पीजी महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर कांटे के मुकाबले में एबीवीपी समर्थित प्रत्याशी महेन्द्रकुमार सैनी ने 5 मतों के अंतर से जीत हासिल की। सैनी को &25 व एनएसयूआई के अविनाश मीना को &20 मत मिले। प्रथम मतगणना के बाद मात्र एक ही मत का अंतर रहा था। दुबारा गिनने पर अंतर पांच मत तक पहुंच गया। उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के कालूराम मीना ने एनएसयूआई के भगवान सहाय बैरवा को 114 मतों के अंतर से हराया। कालूराम को &78 व भगवान सहाय को 26 4 मत मिले।

 

महासचिव पद पर एनएसयूआई के नंदलाल सैनी ने 61 मतों से जीत हांसिल की। नंदलाल को 25&, विश्राम मीना को 192 व विमलकुमार बैरवा को 18 7 मत मिले। संयुक्त सचिव पद पर छोटूलाल सैनी निर्विरोध निर्वाचित हैं। विजेताओं को प्र्र्र्राचार्य सीएम मीना ने शपथ दिलाई। जीत के बाद एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। लालसोट विकास मोर्चा अध्यक्ष शिवशंकर जोशी की अगुवाई में शहर के कोथून रोड पर महेन्द्र सैनी की जीत का जश्न मनाया। मतगणना केे दौरान एसडीओ सुनील आर्य, लालसोट थाना प्रभारी सुरेशचंद मीना आदि तैनात रहे।

 


वहीं राजकीय कन्या महाविद्यालय के चार पदों पर एनएसयूआई प्रत्याशियों को जीत मिली। अध्यक्ष पद अनिशा मीना ने एक तरफा मुकाबले में एबीवीपी की नंदिनी औदि'य को 198 मतों से हराया। अनिशा को 2&& व नंदिनी को मात्र &5 ही मत मिले। उपाध्यक्ष पद पर ममता मीना ने 202 मत पाकर सुलोचना बैरवा को 140 मतों के अंतर से हराया। महासचिव पद पर रोशनी बैरवा ने 145 वोट लेकर पारुल शर्मा को &1 मतों के अंतर से हराया।

 

संयुक्त सचिव पद पर खुशबू सैनी ने 184 वोट लेकर सुनीता वैष्णव को 111 मतों के अंतर से हराया। प्राचार्य ओमेन्द्र सिंह ने शपथ दिलाई। इस दौरान तहसीलदार हनुमानप्रसाद मीना, डॉ. के.एल. सिराधना, रामहेत मीना, गिर्राज शर्मा आदि मौजूद रहे। छात्राओं ने जम कर जीत की खुशी मनाई। (नि.प्र.)

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned