scriptजबरन करवाई समलैंगिक बेटे की शादी, बेटे ने पिता को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे | Gay Son Allegations On His Father To Force Him Marriage And Sex | Patrika News

जबरन करवाई समलैंगिक बेटे की शादी, बेटे ने पिता को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

locationदेहरादूनPublished: Jun 04, 2020 03:54:04 pm

Submitted by:

Prateek

पीड़ित बेटे ने यह भी आरोप लगाए कि उसके पिता लगातार पत्नी से संबंध बनाने का दबाव बनाते रहे और जब उसने ऐसा नहीं किया तो (Uttarakhand News) खुद (Nainital News) ही (Gay Son Allegations On His Father To Force Him Marriage) (Shocking News) (Trending News)…

 शादी को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

शादी को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

(नैनीताल,देहरादून): उत्तराखंड के नैनीताल से रिश्तों का तार—तार करने देने वाला मामला सामने आया है। इसी के साथ यह मामला चौंका देने वाला भी है। यहां एक पिता ने जबरन अपने नाबालिग समलैंगिक बेटे की शादी एक नाबालिग लड़की से कर दी। इसके बाद जब बेटा उससे संबंध बनाने में असफल रहा तो पिता यह कहकर उस पर दबाव डालता रहा कि अगर वह ऐसा नहीं करेगा तो उसे ही बहु के साथ संबंध बनाने पड़ेंगे।


यह भी पढ़ें

TIK TOK को लेकर कोर्ट ने कहा- ‘अश्लील कल्चर बढ रहा, ऐप पर लगे लगाम’, जानिए क्या है पूरा मामला


लॉकडाउन से पहले हुई थी शादी…

मिली जानकारी के अनुसार नैनीताल पुलिस ने एक युवक की तहरीर पर FIR दर्ज की है। 16 वर्षीय शिकायतकर्ता का कहना है कि 20 मार्च को उसकी शादी करवाई गई थी। इसके लिए उसे उत्तरप्रदेश के टांडा बिलासपुर ले जाया गया और नाबालिग लड़की के साथ ही उसका विवाह करवाया गया। इसके बाद वह सभी नैनीताल लौट आए।

 

यह भी पढ़ें

सब्जी बेचने को मजबूर हुईं मश्हूर तीरंदाज, प्रशासन की मदद से फिर चलेंगे तीर, पढ़ें संघर्ष की कहानी

जान से मारने और संबंध बनाने की धमकी…

उसने यह भी बताया कि घर वापस आने के बाद पिता ने उस पर पत्नी के साथ संबंध बनाने का दबाव डाला और ऐसा वह लगातार करता रहा। ऐसे में जब युवक ने ऐसा करने से मना कर दिया तो पिता ने खुद बहु के साथ संबंध बनाने और युवक को जान से मारने की धमकी भी देने लगा।

यह भी पढ़ें

देवभूमि के किसान का कमाल, उगाया दुनिया का सबसे लंबा धनिये का पौधा, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज

नहीं रहना चाहता पत्नी के साथ…

जबरन करवाई समलैंगिक बेटे की शादी, बेटे ने पिता को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

युवक का कहना है कि अब तक वह इसलिए शिकायत नहीं करवा पाया था क्योंकि घर पर आने के बाद ही लॉकडाउन लग गया जिससे वह बाहर नहीं निकल पाया। युवक ने पुलिस के समक्ष इच्छा जाहिर की है कि वह अपनी पत्नी के साथ नहीं अपितु अपने साथी के साथ रहना चाहता है। इधर युवक के पिता ने उसका मानसिक संतुलन खराब होने की बात कहते हुए अपने पर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है।

यह भी पढ़ें

गर्भवती हथिनी के हत्यारों की सूचना देने वालों को मिलेगा 1 लाख रुपए, WhatsApp नंबर हुआ जारी

यूपी रैफर किया मामला…

इधर पुलिस ने पहले तो मामले को समझाइश कर सुलझाने की कोशिश की। इस पर युवक नहीं माना। इसलिए नैनीताल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए टांडा बिलासपुर भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो