scriptरेमडेसिविर की कालाबाजारी का पर्दाफाश, निजी अस्पताल का स्टाफ इंजेक्शन के स्टॉक के साथ धराया | remedesvir blackmarketing busted private hospital staff arrest | Patrika News

रेमडेसिविर की कालाबाजारी का पर्दाफाश, निजी अस्पताल का स्टाफ इंजेक्शन के स्टॉक के साथ धराया

locationदेवासPublished: May 03, 2021 05:40:42 pm

Submitted by:

Faiz

मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर जैसे बड़े शहरों के बाद अब देवास में भी इंजेक्शन की कालाबाजारी में लिप्त गिरोह का पर्दाफाश हुआ है।

News

रेमडेसिविर की कालाबाजारी का पर्दाफाश, निजी अस्पताल का स्टाफ इंजेक्शन के स्टॉक के साथ धराया

देवास/ मध्य प्रदेश में जहां एक तरफ तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के चलते जीवन रक्षक दवा यानी रेमडेसिविर इंजेक्शन की व्यवस्थित ढंग से खपत नहीं हो पा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस और सरकार की तमाम सख्तियों के बावजूद इंजेक्शन की कालाबाजारी भी थमने का नाम नहीं ले रही है। मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर जैसे बड़े शहरों के बाद अब देवास में भी इंजेक्शन की कालाबाजारी में लिप्त गिरोह का पर्दाफाश हुआ है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x811pel

निजी अस्पताल का स्टाफ कर रहा था इंजेक्शन की कालाबाजारी

शहर के कोतवाली थाना पुलिस ने शहर में ही स्थित निजी प्राइम अस्पताल की नर्स, कंपाउंडर समेत एक मेडिकल संचालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 नग रेमडेसिविर इंजेक्शन भी जब्त किये हैं। पूलिस को सूचना मिली थी कि, आरोपी 27 हजार रुपये में इंजेक्शन बेचने जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपियों की घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- परिवार ने छोड़ा तो पुलिस बनी प्रेमी जोड़े का सहारा : आरक्षक ने किया मंत्रोच्चारण, TI ने कन्यादान, थाने में दिलाए सात फेरे


ये आरोपी गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपियों में पूजा कलासिया निवासी राजाराम नगर, अंकित पटेल निवासी मेंडकीचक और मेडिकल संचालक रूद्र तिवारी निवासी मुक्ति मार्ग को गिरफ्तार किया गया है।आरोपियों के खिलाफ महामारी नियंत्रण अधिनियम, मध्य प्रदेश ड्रग कंट्रोल अधिनियम, आवश्यक वस्तु सेवा अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। कोथवाली थाना प्रभारी के मुताबिक, फिलहाल आरोपियों से उनके कालाबाजारी में लिप्त होने के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। आगे और भी खुलासे होने की उम्मीद है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x811okq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो