dhan prapti ke upay : रविवार को कर लें ये अचूक उपाय, धनवान बनने से आपको कोई नहीं रोक सकता

dhan prapti ke upay : रविवार को कर लें ये अचूक उपाय, धनवान बनने से आपको कोई नहीं रोक सकता

Shyam Kishor | Updated: 17 Aug 2019, 05:49:45 PM (IST) धर्म कर्म

dhan prapti ke achuk upay : रविवार के दिन इस अचूक उपाय को करने से चारों दिशाओं से धन प्राप्ति के रास्ते खुलने लग जाते हैं और उपाय करने वाले को धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

अगर आपको धनवान बनना हो तो रविवार के दिन एक बार कर लें ये महाउपाय, आपको धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता। तंत्र शास्त्रों में राई के कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिन्हें रविवार के दिन करने से 24 घंटों में ही असर दिखाई देने लगते हैं। इस उपाय ( dhan prapti ke upay ) से जीवन में आने वाली सभी परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। रविवार के दिन इस अचूक उपाय को करने से चारों दिशाओं से धन प्राप्ति के रास्ते खुलने लग जाते हैं और उपाय करने वाले को धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

 

हर मनोकामना होगी पूरी, इस जन्माष्टमी जप लें इनमें से कोई भी एक मंत्र

 

जी घरों में बनने वाली सब्जियों का स्वाद बढ़ाने वाली राई का प्रयोग तंत्र विद्या में बहुत होता है। लेकिन कम लोग जानते होंगे की यह लाल रंग की दिखाई देने वाली राई केवल सब्जी का स्वाद ही बढाता बल्कि आपके जीवन से अनेक परेशानियों के हमेशा के लिए खत्म हो सकती है।

 

भगवान कृष्ण की यह सुमधुर स्तुति हर काम में दिलाती है विजयश्री, करती है हर कामना पूरी

 

1- रविवार के दिन सुबह तीन अलग-अलग छोटे बर्तनों में लाल राई काली तिल, साबुत धनिया तथा साबुत नमक मिलाकर अपने व्यापार स्थल पर रख दें। इससे व्यापार में वृद्धि होने लगेगी और ग्राहक भी बढ़ने लगेंगे।

2- रविवार के दिन सुबह ताजे पानी से भरे एक घड़े में राई के ताजे पत्ते डालकर इस जल को ऊँ सूर्याय नमः मंत्र बोलते हुए अभिमंत्रित करके जो कोई भी उस जल से स्नान करेगा, उसकी दरिद्रता हमेशा के लिए खत्म हो जायेगी।

3- ज्यादा से ज्यादा रूपया पैसा पाने के लिए रविवार को सूर्यास्त के समय लाल राई के 108 दाने को लाल, पीले कपड़े में बांधकर पीपल के पेड़ के नीचे गाढ़ दे या फिर किसी सुनसान तिराहे पर रख दे, 24 घंटे में चमत्कार दिखाई देने लगेगा।

 

23-24 अगस्त 2019 को है श्रीकृष्ण जन्माष्टमी, अभी से कर लें ऐसी सुंदर व सरल पूजा की तैयारी


4- यदि किसी व्यक्ति का स्वभाव चिड़चिढ़ा हो रहा है, तथा बात बात पर गुस्सा कर रहा है, तो उसके ऊपर से राई और लाल मिर्ची उतार कर आग में जला दें, तथा जो पीड़ित है उसे जलती हुई राई मिर्ची देखते रहने के लिए कहें, परेशानी दूर हो जायेगी।

5- अगर किसी व्यक्ति पर भूत, प्रेत आदि है तो रविवार के दिन राई के कुछ दाने उसके ऊपर से उतार कर जला दें, सभी नकारात्मक शक्तियों का असर थोड़ी ही देर में खत्म हो जाएगा।

**********

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned