मंगलवार को सूर्यास्त के बाद कर लें यह तांत्रिक टोटका, फिर देखें चमत्कार

मंगलवार को सूर्यास्त के बाद कर लें यह तांत्रिक टोटका, फिर देखें चमत्कार

By: Shyam

Published: 18 Feb 2020, 03:08 PM IST

मंगलवार का दिन महाबली श्रीराम भक्त श्री हनुमान जी की पूजा आराधना का दिन होता है। अगर किसी के जीवन में किसी भी तरह की समस्या चल रही हो मंगलवार के दिन शाम को सूर्यास्त के बाद ये तांत्रिक उपाय जरूर आजमाकर देखें, हनुमान जी की कृपा से हर दिन उनकी कृपा के चमत्कार दिखाई देने लगेंगे।

महाशिवरात्रि : शिव की सर्वफलदायी ज्योतिर्लिंग स्तुति प्रार्थना

मंगलवार को सूर्यास्त के बाद स्नान करके हनुमान मंदिर में जाकर इस अचूक छोटे तांत्रिक उपाय को करने से सालों पुराना कर्ज से भी मुक्ति एवं कई समस्याओं का समाधान हो सकता है। हनुमान जी संकटमोचन हैं और मंगलवार का दिन उनको बहुत प्रिय है, इस दिन जो कोई भी उनके मंदिर में जाकर इस उपाय को करता है, उसे कर्ज से मुक्ति मिल जाती है और भविष्य में फिर उसे कभी भी कर्ज लेने की जरूर ही नहीं पड़ेगी। क्योंकि हनुमान जी की कृपा से उनकी सभी समस्याएं खत्म हो जाती है। मंगलवार के दिन सूर्यास्त के बाद जरूर करें यह समस्या मुक्ति अचूक उपाय। इस उपाय से कर्ज से मुक्‍ति के साथ शादी-विवाह में हो रही देरी एवं धन संबंधित उपाय की समस्या भी दूर हो जायेगी।

सारे संकट हो जायेंगे दूर, हनुमान मंदिर या घर पर ही करके देखें यह काम

मंगलवार के दिन शाम ताजे जल से स्नान करने के बाद सूर्योदय से पूर्व हनुमान मंदिर पहुंचें। मंदिर में जाकर सबसे पहले चमेली के तेल का एक दीपक जला दें, एवं हनुमान चालीसा यंत्र उनके चरणों में रख दें। दीपक जलाने के बाद लेटकर हनुमान के चरणों को स्पर्श करके दंडवत प्रणाम करें। प्रणाम करने के बाद दोनों हाथ जोड़कर 11 बार हनुमान जी की परिक्रमा लगायें।

शनिवार को कर लें ये उपाय, कालसर्प दोष से मिल जाएगी मुक्ति

अब हनुमान जी को सफेद अकाव के फूलों की माला पहनावें। हनुमान जी को एक पानी वाला नारियल भेंट करें। हनुमान जी के सामने बैठकर उनके चरणों एवं गदा की सिंदूर अपने माथे व दोनों भुजाओं पर लगावें। उपरोक्त क्रम करने के बाद वहीं बैठकर श्री हनुमान चालीसा का 7 बार पाठ करें। पाठ करते समय पीछे मुड़कर नहीं देखें, किसी से बात नहीं करें, अगर चालीसा याद हो तो आंख बंद करके ही पाठ करें। जो हनुमान चालीसा यंत्र हनुमान जी के चरणों में रखा था, उसे उठाकर हमेशा अपने पास रखें।

***************

मंगलवार को सूर्यास्त के बाद कर लें यह तांत्रिक टोटका, फिर देखें चमत्कार
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned