इस मंत्र को बोलते हुए केवल इतने गोमती चक्र डाल दें जलती होलिका में..फिर देखें चमत्कार

इस मंत्र को बोलते हुए केवल इतने गोमती चक्र डाल दें जलती होलिका में..फिर देखें चमत्कार

By: Shyam

Published: 09 Mar 2020, 01:08 PM IST

इस साल 2020 में आज 9 मार्च दिन सोमवार को होलिका दहन का पर्व मनाया जा रहा है, एवं कल 10 मार्च को रंग धुलेंडी खेली जाएगी। तंत्र शास्त्र के अनुसार होलिका दहन के दिन धन प्राप्ति के लिए अगर जलती होलिका में इतने गोमती चक्र इस मंत्र को बोलते हुए छोड़ दें। इस उपाय को करने अनेक तरह की समस्याओं से मुक्ति मिलने लगेगी। जानें पूरा विधान।

Holi 2020 : आज शाम इस मुहूर्त में ऐसे करें होलिका दहन और पूजन

तंत्र शास्त्र के अनुसार होलिका दहन के समय एक, तीन या पांच की संख्या में गोमती चक्र को हाथ में लेकर 21 बार मन ही मन जो भी आपकी मनोकामना है उसे दोहरावें। इसके बाद एक-एक गोमती चक्र को "ऊँ श्रीं हृीं श्रीं महालक्ष्मयै नमः" मंत्र बोलते हुए स्वाहा के साथ जलती हुई होलिका में डालें। गोमती चक्र की आहुति देने के बाद होलिका को प्रणाम कर 3 या 7 परिक्रमा भी करें।

आज फाल्गुन पूर्णिमा की रात करें ये चमत्कारी तांत्रिक टोटका

होली पर्व के दिन गोमती चक्र के उपाय

1- होली के दिन व्यापार वृद्धि के लिए दो गोमती चक्र लेकर उन्हें एक कपड़े में बांधकर ऊपर दुकान की चौखट पर ऐसे लटका दें की आने वाला ग्राहक उसके नीचे से निकले, कुछ ही दिनों व्यापार में वृद्धि होने लगेगी है।

२- होली के दिन संतान या पुत्र प्राप्ति के लिए पांच गोमती चक्र लेकर किसी बहती हुई नदी या तालाब में हिलि हिलि मिलि मिलि चिलि चिलि हुक पांच बोलकर विसर्जित करें।

Holi : जलती होली की लौ एवं धुआं करता है "होनी-अनहोनी" की भविष्यवाणी, जानें कैसे..

3- यदि पति-पत्नी में मतभेद हो तो होली के दिन तीन गोमती चक्र लेकर घर के दक्षिण में हलूं बलजाद कहकर फेंद दें, चार दिनों में ही मतभेद समाप्त हो जाएगा।

4- धन लाभ के लिए होली के दिन 11 गोमती चक्र को अपने पूजा स्थान में रखकर इस मंत्र का जप 108 बार करें- मंत्र- ऊँ श्री नम:। चमत्कार कुछ ही दिनों में दिखाई देने लगेगा।

*******************

इस मंत्र को बोलते हुए केवल इतने गोमती चक्र डाल दें जलती होलिका में..फिर देखें चमत्कार
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned