script मतदान केंद्र पर जमकर हंगामा, दो पक्षों में हुआ पथराव, मौके पर पहुंचा पुलिस बल, देखें वीडियो | Bari Election 2023 in dholpur two groups clash | Patrika News

मतदान केंद्र पर जमकर हंगामा, दो पक्षों में हुआ पथराव, मौके पर पहुंचा पुलिस बल, देखें वीडियो

locationधौलपुरPublished: Nov 25, 2023 02:52:11 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

Rajasthan Election 2023 : धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है। बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के अब्दुलपुर गांव में मतदान के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर पथराव करना शुरु कर दिया।

Bari Election 2023 in dholpur two groups clash

Rajasthan election 2023 : धौलपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है। वहीं धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है। बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के अब्दुलपुर गांव में मतदान के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर पथराव करना शुरु कर दिया। इसके बाद मतदान केंद्र पर हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि अब्दुलपुर गांव में फर्जी मतदान को लेकर बीएसपी प्रत्याशी जसवंत सिंह गुर्जर एवं भाजपा प्रत्याशी गिर्राज सिंह मलिंगा के समर्थक आपस में भीड़ गए। हालांकि अभी तक किसी भी पक्ष के किसी भी व्यक्ति की हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। बसई डांग थाना प्रभारी संपत सिंह ने बताया कि थाना इलाके के रजई पोलिंग बूथ पर दो पक्षों में फर्जी मतदान को लेकर झड़प हुई थी। पुलिस बनने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कर दिया है। मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्वक चल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो