मुर्गा चुराने आए और चला दी गोलियां

कस्बे की गुमट पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले अलीगढ़ रोड पर एक फार्म पर मुर्गा चुराने केै दौरान फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है।

By: Amit Singh

Published: 19 Jan 2019, 11:08 PM IST

मुर्गा चुराने आए और चला दी गोलियां
-पुलिस चौकी के समीप घटित हुई वारदात
बाड़ी. कस्बे की गुमट पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले अलीगढ़ रोड पर एक फार्म पर मुर्गा चुराने केै दौरान फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फार्म संचालक की शिकायत पर आरोपितों को नामजद करते हुए तलाश शुरू कर दी है।
हुआ यूं कि अंसार पुत्र अलीमुद्दीन अलीगढ़ रोड गुमट बाड़ी में मुर्गा फार्म पर बैठा हुआ था, तभी वहां पर ऋषि, विशाल, पुष्पेंद्र आए और आकर गाली-गलौज करते हुए मुर्गा का गोश लेने की मांग की, इस दौरान विरोध किए जाने पर आरोपितों ने अंसार से मारपीट करते हुए फायरिंग कर दी। घटना में अंसार बाल-बाल बच गया और आरोपित 3 मुर्गों को जबरन चोरी करके ले गए । घटना की सूचना पर बाड़ी थाना अधिकारी रमेश सिंह और टाउन चौकी इंचार्ज जय प्रकाश सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली और मामले की जांच में जुट गए। उल्लेखनीय है कि चौकी के समीप पहले भी कई अपराधिक घटनाएं घटित हो चुकी है, लेकिन पुलिस की ओर से कोई सख्त कदम नहीं उठाने के चलते अपराधियों का दुस्साहस बुलंदियों पर है।

Amit Singh Editorial Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned