script

कांग्रेस पर बरसे पूर्व मंत्री चतुर्वेदी

locationधौलपुरPublished: Mar 26, 2019 07:53:42 pm

Submitted by:

Mahesh gupta

धौलपुर में मंगलवार को हुई विजय संकल्प सभा में आए पूर्व सामाजिक एवं न्याय अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सहित राज्य सरकार पर जमकर बरसे।

dholpur news dholpur

कांग्रेस पर बरसे पूर्व मंत्री चतुर्वेदी

कांग्रेस पर बरसे पूर्व मंत्री चतुर्वेदी
राहुल गांधी सहित कांग्रेस सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप
भाजपा की विजय संकल्प सभा
धौलपुर. धौलपुर में मंगलवार को हुई विजय संकल्प सभा में आए पूर्व सामाजिक एवं न्याय अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सहित राज्य सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने किसान ऋण माफी, बेरोजगार भत्ते में वादा खिलाफी तथा किसानों के लिए यूरिया खाद उपलब्ध नहीं कराने का आरोप तो मढ़ा ही, साथ ही केन्द्र सरकार की आयुष्मान स्वास्थ्य योजना तथा प्रधानमंत्री किसान मान निधि योजना का राज्य के लोगों को फायदा नहीं पहुंचाने की बात कही। उनका कहना था कि राज्य सरकार सोचती है कि अगर योजनाओं का फायदा दे दिया तो वोट भाजपा को चला जाएगा, लेकिन उनकी वादाखिलाफी को लोग समझ गए हैं और इसका जवाब लोकसभा चुनाव में देंगे। इन्हीं मुद्दों को लेकर उन्होंने राहुल गांधी से सवाल भी किए। उनका कहना था कि वर्ष 1972 में भी इंदिरा गांधी गरीबी हटाओ का नारा दिया था, लेकिन अब तक करीब 25 साल तक कांग्रेस की सरकार रहने के बाद भी गरीबी नहीं हटा पाए तो अब पोते ने फिर से गरीबी हटाओं का नारा दे दिया। लेकिन असल में देश में गरीबी, अशिक्षा, बेरोजगारी हटाने का कार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं। उन्होंने सेना के पराक्रम व शौर्य पर कांग्रेस द्वारा सवाल उठाने की आलोचना की।
करौली जिलाध्यक्ष हेमेन्द्र वशिष्ठ ने कहा कि यह चुनाव इतिहास का सबसे अलग चुनाव है। यह देश की सरकार चुनने के लिए नहीं, बल्कि भारत माता की अस्मिता बचाने के लिए हैं। किसी भी पार्टी के पास कोई मुद्दे नहीं है, बस मुद्दा है तो केवल नरेन्द्र मोदी को हटाना है। लेकिन आम जनता सब समझती है। राजाखेड़ा से भाजपा प्रत्याशी रहे अशोक शर्मा ने कहा कि जिसे भी टिकट मिलेगा, उसे राजाखेड़ा के साथ धौलपुर से जीत दर्ज कराने में सहयोग करने की बात कही। सभा को पूर्व विधायक जसवंत सिंह, रानी कोली, भाजपा जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह त्यागी आदि ने सम्बोधित किया। इस दौरान लोकसभा क्षेत्र के विस्तार प्रभारी सत्यनारायण जैमन, पूर्व विधायक शिवराम कुशवाह, भरतपुर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. जितेन्द्र सिंह, करौली जिला उपाध्यक्ष वीरेन्द्र मित्तल, जिला प्रमुख डॉ. धर्मपाल सिंह जादौन, पूर्व जिला प्रमुख रामवती जाटव आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो