scriptममेरा भाई ही निकला आठ वर्षीय मासूम से दुष्कर्म का आरोपी, छुट्टियों में आई थी नाना के घर | Maternal Cousin Raped 8 Years Old Sister in Dholpur | Patrika News

ममेरा भाई ही निकला आठ वर्षीय मासूम से दुष्कर्म का आरोपी, छुट्टियों में आई थी नाना के घर

locationधौलपुरPublished: May 18, 2019 11:31:46 pm

Submitted by:

dinesh

Dholpur Minor Rape : आरोपित किशोर पीडि़ता का ममेरा भाई होना सामने आया है…

minor rape
धौलपुर।

सदर थाना इलाके के एक गांव में आठ वर्षीय बालिका से दुष्कर्म ( minor rape ) के मुख्य आरोपित को पुलिस ने शनिवार को निरुद्ध कर लिया। आरोपित किशोर पीडि़ता का ममेरा भाई होना सामने आया है। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए साक्ष्य जुटाएं। वहीं, मामले में पुलिस ने जिला अस्पताल के एक चिकित्सक की भूमिका पर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

जिला पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि सदर थाना इलाके के एक गांव में अपने नाना के यहां आई, 8 वर्षीय बालिका को उसका ममेरा भाई 17 वर्षीय किशोर बहला-फुसला कर ले गया। आरोपित ने बालिका से दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया। इस बात की जानकारी जब परिजनों को हुई तो वे गत गुरूवार रात करीब 12 बजे पीडि़त बालिका को लेकर धौलपुर के एक निजी अस्पताल में पहुंचे। यह अस्पताल जिले के सरकारी अस्पताल में कार्यरत डॉ. रामविलास गुर्जर की ओर से संचालित किया जा रहा है।
डॉ. गुर्जर ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही पीडि़त बालिका को अस्पताल में भर्ती कर लिया। मामले की जानकारी मिलने पर एसपी अजय सिंह स्वयं निजी अस्पताल पहुंचे और पीडि़त बालिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीडि़ता के परिजन की शिकायत पर देर रात को मामला दर्ज कर लिया। शनिवार को मामले पर गंभीरता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपित के ठिकानों पर दबिशें दी और उसे क्षेत्र के एक स्थान से निरुद्ध कर लिया।
एसपी सिंह ने बताया कि पीडि़ता का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। पीडि़ता का मेडीकल बोर्ड से मेडिकल कराया गया और पीडि़ता के 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज किए गए।

गौरतल है कि जिला सदर थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली आठ वर्षीय बालिका को एक किशोर ने अपनी हवस का शिकार बना लिया था। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया। पीडि़ता को परिजन ने गुरूवार रात जिला अस्पताल पर तैनात एक चिकित्सक के निजी क्लिीनिक पर भर्ती कराया, लेकिन इस बारे में चिकित्सक ने कोई भी सूचना पुलिस को नहीं दी। शुक्रवार शाम घटना की जानकारी होने पर जिला पुलिस अधीक्षक अजय सिंह स्वयं मौके पर पहुंचे और पीडि़ता को निजी अस्पताल के लेकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पीडि़त बालिका का इलाज जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो