scriptखड़े रहने से टोकने पर चला दी गोलियां | Pellet shot | Patrika News

खड़े रहने से टोकने पर चला दी गोलियां

locationधौलपुरPublished: Jan 13, 2019 08:21:07 pm

Submitted by:

Amit Singh

कोतवाली थाना क्षेत्र की बाड़ी रोड स्थित मनोहर विहार कॉलोनी में रविवार सुबह कुछ युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग व स्थानीय एक युवक से मारपीट कर दी।

dholpur news dholpur

खड़े रहने से टोकने पर चला दी गोलियां

खड़े रहने से टोकने पर चला दी गोलियां
-कोतवाली थाना इलाके के मनोहर विहार कॉलोनी की घटना
धौलपुर. कोतवाली थाना क्षेत्र की बाड़ी रोड स्थित मनोहर विहार कॉलोनी में रविवार सुबह कुछ युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग व स्थानीय एक युवक से मारपीट कर दी। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़त युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
शहर पुलिस उपाधीक्षक सुरेश मीणा ने बताया कि मनोहर विहार कॉलोनी निवासी धु्रव गुर्जर पुत्र रामवीर ने दर्ज मामले में बताया है कि वह मूलत: बसई डांग थाना इलाके के सहरौन गांव का रहने वाला है और हाल में शहर में अपने आवसीय कॉलोनी में रहता है। आरोप है कि शनिवार को उसके मनोहर विहार स्थित आवासीय मकान के सामने के भूखण्ड पर कुछ युवक आकर बैठ गए, इन्हें बैठने से टोका गया तो इन युवकों ने गाली गलौच करते हुए चले गए। इसके बाद रविवार सुबह करीब यहीं युवक देशी कट्टे लेकर यहां और भूखण्ड पर आकर बैठ गए। इन्हें टोकने पर इन युवकों ने धु्रव से मारपीट करते हुए ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया, इस दौरान करीब पांच राउण्ड फायरिंग की गई। सूचना मिलने पर मौके पर शहर पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे और लोकेन्द्र गुर्जर पुत्र पप्पू गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि मौके से जगरिया व आकाश मुदगल नाम के आरोपित भाग निकले। पुलिस ने पीडि़त युवक धु्रव की शिकायत पर आरोपितों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपितों को पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए है।
अपराधिक प्रवृति है आरोपित
सीओ मीणा ने बताया कि फायरिंग व मारपीट घटना में शामिल आरोपित जगरिया व आकाश मुदगल अपराधिक प्रवृति है और पूर्व में इन पर कई मामले दर्ज है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में उनके ठिकानों पर भी दबिश दी, लेकिन कोई भी जानकारी नहीं हो सकी है, पुलिस ने इन्हें पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो