scriptदर्दनाक सड़क हादसा: बेकाबू ट्रक ने टेंपो और बाइक को मारी टक्कर, एक महिला की दर्दनाक मौत, 7 घायल | truck accident with bike and tempo: tempo truck accident: truck accide | Patrika News

दर्दनाक सड़क हादसा: बेकाबू ट्रक ने टेंपो और बाइक को मारी टक्कर, एक महिला की दर्दनाक मौत, 7 घायल

locationधौलपुरPublished: Sep 04, 2019 08:15:50 pm

Submitted by:

abdul bari

जिले से गुजरने वाले एनएच 3 पर महाराजपुरा चौराहे के पास एक ट्रक ने एक बाइक और एक टेंपो को टक्कर ( road accident in dholpur ) मार दी, इसके बाद ट्रक भी मौके पर पलट गया। जिससे बाइक पर सवार ( bike accident in dholpur ) महिला नीरेश की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद 108 एंबुलेंस और सदर थाना पुलिस ( dholpur police ) मौके पर पहुंची। मृतका नीरेश के शव ( one killed in accident ) को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।

 road accident in dholpur

दर्दनाक सड़क हादसा: बेकाबू ट्रक ने टेंपो और बाइक को मारी टक्कर, एक महिला की दर्दनाक मौत, 7 घायल

धौलपुर
जिले से गुजरने वाले एनएच 3 पर महाराजपुरा चौराहे के पास एक ट्रक ने एक बाइक और एक टेंपो को टक्कर ( road accident in dholpur ) मार दी, इसके बाद ट्रक भी मौके पर पलट गया। हादसे में एक महिला ट्रक के नीचे आ गई जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 6 महिलाओं सहित कुल 7 लोग घायल हो गए। हादसे के दौरान इलाके में अफरा तफरी मच गई। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

यह है पूरा मामला…

जानकारी के मुताबिक मनिया थाना इलाके के बड़ापुरा निवासी छह महिलाएं टेंपो में सवार होकर धौलपुर स्थित तीर्थराज मचकुंड के मेले में आ रही थीं। वहीं नयापुरा निवासी एक दंपति भी धौलपुर में लगने वाले लक्खी मेले में आ रहा था। जैसे ही दोनों वाहन महाराज पुरा चौराहे के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने दोनों ही वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक पर सवार ( bike accident in dholpur ) महिला नीरेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके पति अशोक सहित टेंपो सवार आधा दर्जन महिलाएं भी गंभीर रूप से घायल हो गईं।
घायलों का इलाज जारी…

घटना की सूचना के बाद 108 एंबुलेंस और सदर थाना पुलिस ( dholpur police ) मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां से एक की गंभीर हालत के चलते हैं हायर सेंटर रैफर कर दिया अन्य सभी का जिला चिकित्सालय में इलाज जारी है। पुलिस ने मृतका नीरेश के शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया जहां से परिजनों की उपस्थिति में शव ( one killed in accident ) का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है।

हादसे के दौरान ट्रक भी पलट गया… ( truck accident in dholpur )

घटना के समय मौके पर ही ट्रक पलट गया लेकिन ट्रक में मौजूद चालक और खलासी मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो