scriptऐसा क्या हुआ कि सुबह-सुबह राजमार्ग हो गया जाम | What happened is that the highway got jammed in the morning | Patrika News

ऐसा क्या हुआ कि सुबह-सुबह राजमार्ग हो गया जाम

locationधौलपुरPublished: Mar 18, 2019 02:31:24 pm

Submitted by:

Mahesh gupta

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या तीन पर वाटर वक्र्स चौराहे पर बने ओवरब्रिज पर सोमवार अलसुबह एक ट्रक ने आलू की बोरियों से लदी ट्रेक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी।

dholpur news dholpur

ऐसा क्या हुआ कि सुबह-सुबह राजमार्ग हो गया जाम

ऐसा क्या हुआ कि सुबह-सुबह राजमार्ग हो गया जाम
ट्रक ने मारी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर, एक घायल
आधे घण्टे तक लगा रहा जाम
धौलपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या तीन पर वाटर वक्र्स चौराहे पर बने ओवरब्रिज पर सोमवार अलसुबह एक ट्रक ने आलू की बोरियों से लदी ट्रेक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। इससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं टै्रक्टर के पलटने से हाइवे जाम हो गया। करीब आधे घण्टे बाद पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने ट्रेक्टर को एक तरफ करवाया, इसके बाद मार्ग सुचारू हो सका। दुर्घटना में एक जना घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सालय से छुट्टी दे दी गई।जाम के चलते ग्वालियर-आगरा राजमार्ग पर वाहनों की कतार लग गई। इससे आवागमन में बाधा उत्पन्न हुईं। वहीं वाहन चालक भी परेशान होते दिखाई दिए। दोनों वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के कारण उनके पुर्जे भी सडक़ पर बिखरे हुए पड़े रहे।मौके पर पहुुंचे पुलिसकर्मियों ने पुर्जों को हटाया और मार्ग सुचारू करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो