scriptdindori mla omkar singh markam and minister dr mohan yadav news | हाथ-पैर पकड़कर कांग्रेस विधायक को कर दिया किनारे, मंत्री से नहीं मिलने दिया | Patrika News

हाथ-पैर पकड़कर कांग्रेस विधायक को कर दिया किनारे, मंत्री से नहीं मिलने दिया

कांग्रेस विधायक को प्रभारी मंत्री से मिलने से रोका, कांग्रेस बोली- वो कांग्रेस विधायक हैं आतंकी नहीं...।

डिंडोरी

Updated: July 20, 2021 12:19:04 pm

डिंडौरी। प्रभारी मंत्री से मिलने की कोशिश कर रहे डिंडौरी के कांग्रेस विधायक मकार सिंह मरकाम (omkar singh markam) को पुलिस ने हाथ-पैर पकड़कर किनारे कर दिया, जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मिलने नहीं दिया त वे सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। स्थानीय कांग्रेस विधायक के साथ हुए ऐसे व्यवहार का यह वीडियो वायरल हो रहा है। कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि वे विधायक हैं कोई आतंकी नहीं।

markam.png

प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री एवं डिंडौरी जिले के प्रभारी मंत्री डा. मोहन यादव दौरे पर आए थे। जब उनका काफिला मंडला मार्ग स्थित रहंगी पहुंचा और उन्होंने वहां नर्मदा किनारे माडल कालेज का लोकार्पण किया तो यहां हंगामा हो गया। स्थानीय विधायक ओंकार सिंह मरकाम वहां पहुंच गए थे। मरकाम मंत्रीजी से मिलने की जिद करने लगे। उन्होंने कहा कि मेरे क्षेत्र में मंत्रीजी आए हैं और मुझे मिलने से रोका जा रहा है। तभी वहां मौजूद प्रशासन के लोगों ने उन्हें समझाया, लेकिन मरकाम जिद पर अड़े रहे।

मरकाम ने कहा कि मैं विधायक हूं और प्रभारी मंत्री से मिलना चाहता हूं, लेकिन कलेक्टर ने उन्हें वहां से चले जाने को कहा, तभी एडिशनल एसपी, सीएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने कांग्रेस विधायक के हाथ और पैर पकड़कर वहां से एक तरफ कर दिया। विधायक ने आरोप लगाया है कि कलेक्टर साहब आप मुझे अपानित कर रहे हैं, मैं विधायक हूं यहा का। इतना कहकर विधायक सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। इस दौरान मीडिया से उन्होंने कहा कि मैं सीधा-साधा आदिवासी विधायक हूं, जनता ने मुझे चुना है, लेकिन मंत्रीजी से मुझे प्रशासन मिलने नही दे रहा। मैं जनता की बात रखने के लिए आया था। अब मै क्या कर सकता हूं। र्दा मैया से प्रार्थना करूंगा।

कांग्रेस विधायक हैं कोई आतंकी नहीं

डिंडौरी से कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकाम (congress mla omkar sing markam) के साथ हुए व्यवहार पर मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा है कि शिवराजजी, डिंडौरी से कांग्रेस विधायक ओंकार सिंह मरकाम कोई आतंकी नहीं है, जिस तरह उन्हें प्रभारी मंत्री से नहीं मिलने दिया गया, कलेक्टर के निर्देश पर पुलिस ने बेइज्जत किया, यह सरकार प्रशासन का तालिबानी चरित्र है।


गौरतलब है कि उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव (dr mohan yadav) जिले के दौरे पर थे, वे कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए थे। उनके दौरे पर बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भी शामिल थे। मंत्री ने जिला मुख्यालय से अमरपुर तक 24 किलोमीटर लंबी प्रधानमंत्री सड़क का भूमिपूजन किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबMaharashtra Political Crisis: क्या महाराष्ट्र में दो-तीन दिनों में सरकार बना लेगी बीजेपी? यहां पढ़ें पूरा समीकरणPresidential Election: यशवंत सिन्हा ने भरा नामांकन, राहुल गांधी-शरद पवार समेत विपक्ष के कई बड़े नेता मौजूदPunjab Budget 2022: 1 जुलाई से फ्री बिजली; यहां पढ़ें पंजाब सरकार के पहले बजट में क्या-क्या है खासपटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामानMumbai News Live Updates: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- ये राजनीति नहीं है, ये अब सर्कस बन गया हैMaharashtra: ईडी के समन पर संजय राउत ने कसा तंज, बोले-ये मुझे रोकने की साजिश, हम बालासाहेब के शिवसैनिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.