scriptट्रांसफर होते ही पेड़ पर लटकी मिली TI की लाश, हत्या या आत्महत्या ? | TI Santosh Kumar Udde body found hang on tree as soon as his umaria transfer murder or suicide | Patrika News
डिंडोरी

ट्रांसफर होते ही पेड़ पर लटकी मिली TI की लाश, हत्या या आत्महत्या ?

टीआई का शव उन्हीं के पैतृक गांव में एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला है।

डिंडोरीFeb 28, 2024 / 09:09 pm

Faiz

TI body hang after transfer

ट्रांसफर होते ही पेड़ पर लटकी मिली TI की लाश, हत्या या आत्महत्या ?

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, बीते लंबे समय से उमरिया जिले में सेवाएं दे रहे थाना प्रभारी का अपने गृह जिले डिंडोरी में संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि टीआई का शव डिंडोरी स्थित उन्हीं के पैतृक गांव में एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला है। हैरानी की बात ये है कि, पेड़ पर लटके टीआई के शव पर सिर्फ अंडर गार्मेंट्स ही थे। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, टीआई संतोष कुमार उद्दे का शव उन्हीं के पैतृक गांव डिंडोरी जिले के समनापुर में संदिग्ध अवस्था में मिला है। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। पुलिस अब इस मामले में हत्या और आत्महत्या यानी दोनों ही एंगलों से जांच की बात कह रही है। घटना के बाद से ही मृतक के परिवार में मातस पसरा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें- ..फिर एक मासूम को खा गए एमपी के आदमखोर आवारा कुत्ते, जिम्मेदार जाग जाओ

 

 

TI body hang after transfer

इधर, टीआई मौत की जानकारी मिलने के बाद उमरिया स्थित पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है। उमरिया पुलिस अधीक्षक कार्यालय में टीआई संतोष कुमार उद्दे को श्रद्धांजलि दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक का हाल ही में उमरिया से अनूपपुर और अनूपपुर से सिवनी तबादला हुआ था। एक दिन पहले ही उनका ट्रांसफर उमरिया किया गया था। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि इस तरह लगातार हो रहे ट्रांसफरों से भी वो बीते कई दिनों से चिंतित थे। हालांकि, शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से पुलिस को हत्या की भी आशंका है। बहरहाल, पुलिस दोनों बिंदुओं के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो