scriptLooteri Dulhan: खुद ही थाने पहुंच गई लुटेरी दुल्हन, जानिए क्या है मामला | Patrika News
डूंगरपुर

Looteri Dulhan: खुद ही थाने पहुंच गई लुटेरी दुल्हन, जानिए क्या है मामला

शादी के नाम पर युवक के साथ ठगी के मामले में दूसरे ही दिन लुटेरी दुल्हन खुद ही थाने पहुंची।

डूंगरपुरJun 16, 2024 / 05:31 pm

Santosh Trivedi

dulhan, love story

looteri dulhan

डूंगरपुर। रामसागड़ा गांव के लोड़वाड़ा गांव में शादी के नाम पर युवक के साथ ठगी के मामले में दूसरे ही दिन लुटेरी दुल्हन खुद ही थाने पहुंची। थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि लोड़वाड़ा में ठगी के मामले में दुल्हन दूसरे दिन रामसागड़ा थाने पहुंची और उसने पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी हैं।
राजस्थान पुलिस ने दुल्हन के नाबालिग होने पर उसे बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया और उसको बालिका गृह में रखा है। थानाधिकारी ने बताया कि कांकरोली पुलिस की ओर से गिरफ्तार दोनों आरोपी को रामसागड़ा पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले रखा है। दूदू निवासी राकेश साहू व उत्तरप्रदेश निवासी सोनू से पूछताछ जारी है।
लोड़वाड़ा निवासी हेमंत पुत्र जगदीश लबाना का विवाह दलाल राकेश के माध्यम से 12 जून 2024 को हुआ था। विवाह से पूर्व दुल्हन पक्ष को ढाई लाख रुपए व गाड़ी किराया का 36 हजार 900 रुपए किराया दिया था। इसके बाद विवाह की रसम अदा की। शादी के बाद शाम को दुल्हन घर से लापता हो गई।
यह भी पढ़ें

दुल्हन ने बताया खुद को संविदा शिक्षक, हैरान कर देना वाला खुला राज

इस पर प्रार्थी व उसके परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। लेकिन, कोई पता नहीं चला। इस पर 13 जून की रात को कांकरोली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो संदिग्धों को रुपयों के साथ गिरफ्तार किया। यह संदिग्ध लुटेरी दुल्हन के साथी थे।

Hindi News/ Dungarpur / Looteri Dulhan: खुद ही थाने पहुंच गई लुटेरी दुल्हन, जानिए क्या है मामला

ट्रेंडिंग वीडियो