scriptRajasthan News: राजस्थान में यहां कैफे में केबिन की आड़ में अनैतिक कार्य, पुलिस को कई संदिग्ध युवक-युवतियां मिले | Patrika News
चुरू

Rajasthan News: राजस्थान में यहां कैफे में केबिन की आड़ में अनैतिक कार्य, पुलिस को कई संदिग्ध युवक-युवतियां मिले

Churu News: शहर में कैफे की अब नियमित जांच की जाएगी। साथ ही किसी भी तरह की अनैतिक गतिविधि सामने आने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

चुरूJun 16, 2024 / 03:38 pm

Santosh Trivedi

cafe in churu
Churu News: कैफे में संचालक केबिन बनाकर अनैतिक कार्य करवा रहे हैं। इस सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस ने चूरू शहर के कई कैफे की जांच की। जांच के दौरान कैफे में काले शीशे लगे केबिन पाए गए। कुछ संदिग्ध युवक-युवतियां भी वहां मिले।
पुलिस ने समझाइश कर उन्हें छोड़ दिया। लेकिन अब पुलिस अधीक्षक ने कैफे संचालकों से ऐसे कैबिन हटाने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि शहर में कैफे की अब नियमित जांच की जाएगी। साथ ही किसी भी तरह की अनैतिक गतिविधि सामने आने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

पुलिस निरीक्षक बने बेटे की वर्दी पर ASI पिता ने लगाए सितारे

कोतवाली पुलिस की ओर से चूरू शहर में की गई कैफे की जांच के दौरान महिला सुरक्षा हैल्प लाइन की टीम भी साथ रही। थाने के एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि लोहिया कॉलेज के आसपास बने कैफे की जांच की गई। कई कैफे में शीशो पर काली फिल्म लगी हुई थी, जिनको हटाया गया। वहीं कैफे में बनाए गये सभी प्रकार के केबिन हटाने के लिए कहा गया है।

Hindi News/ Churu / Rajasthan News: राजस्थान में यहां कैफे में केबिन की आड़ में अनैतिक कार्य, पुलिस को कई संदिग्ध युवक-युवतियां मिले

ट्रेंडिंग वीडियो