script नाकाबंदी के दौरान कार से 54 लाख से अधिक राशि जब्त, चालक गिरफ्तार | More than Rs 54 lakh seized from car in Dungarpur | Patrika News

नाकाबंदी के दौरान कार से 54 लाख से अधिक राशि जब्त, चालक गिरफ्तार

locationडूंगरपुरPublished: Nov 24, 2023 05:42:45 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बिछीवाड़ा पुलिस ने शुक्रवार को रतनपुर चैक पोस्ट पर नाकाबंदी के दौरान एक कार से लाखों रुपए बरामद कर चालक को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर रतनपुर चैक पोस्ट पर नाकाबंदी के दौरान उदयपुर मार्ग की और से एक कार आई।

More than Rs 54 lakh seized from car in Dungarpur

डूंगरपुर। बिछीवाड़ा पुलिस ने शुक्रवार को रतनपुर चैक पोस्ट पर नाकाबंदी के दौरान एक कार से लाखों रुपए बरामद कर चालक को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर रतनपुर चैक पोस्ट पर नाकाबंदी के दौरान उदयपुर मार्ग की और से एक कार आई। पुलिस ने कार को रोककर तलाशी ली तो, कार की सीट के नीचे एक पार्सल मिला।

पुलिस ने पार्सल खोलकर देखा तो उसमें रुपए भरे हुए थे। पुलिस ने इस संबंध में चालक से पूछताछ करने पर वह संतोषपद जवाब नही दे सका और न ही उसके पास संबंधित दस्तावेज थे। इस पर पुलिस ने राशि जब्त कर चालक पलसिया खेरवाड़ा निवासी जितेंद्र पुत्र पोपटलाल कलाल को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बैग से 54 लाख 30हजार 370 रुपए बरामद किए।

पुलिस ने उलझा युवक
तलाशी एवं राशि जब्त की कार्रवाई के दौरान युवक पुलिस से भी उलझ गया। काफी समझाइश पर भी जब वो शांत नहीं हुआ तो उसे गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू की गई है। थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस की ओर से जब्त राशि में पांच सौ के 10790 नोट, दौ सौ रुपए का एक नोट, 100 के 351 नोट, 50 का एक नोट व दस रुपए के दो नोट बरामद किए।

ट्रेंडिंग वीडियो