script#EducationMinisterGoesLive: शिक्षा के 21वें संवाद में नीट 2021 परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री ने दिया जवाब, यहां पढ़ें | #EducationMinisterGoesLive: NEET 2021 Latest Update | Patrika News

#EducationMinisterGoesLive: शिक्षा के 21वें संवाद में नीट 2021 परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री ने दिया जवाब, यहां पढ़ें

locationजयपुरPublished: Dec 10, 2020 12:55:57 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

#EducationMinisterGoesLive: शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने आज वेबिनार आयोजित किया और लाइव आकर विद्यार्थियों और अभिभावकों द्वारा पूछे गए कई अहम सवालों के जवाबों के दिए।

ramesh.jpg

#EducationMinisterGoesLive: शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने आज वेबिनार आयोजित किया और लाइव आकर विद्यार्थियों और अभिभावकों द्वारा पूछे गए कई अहम सवालों के जवाबों के दिए। एक छात्र ने जेईई मेन 2021 (JEE Main 2021) परीक्षा की तारीख के बारे में सवाल किया? इसपर मंत्री ने कहा कि हम जेईई 2021 परीक्षा के आयोजन की तारीख को जल्द सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे।

 

https://twitter.com/hashtag/EducationMinisterGoesLive?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कैंसिल नहीं होगी नीट 2021
नीट परीक्षा स्थगित या कैंसिल करने के सवाल पर शिक्षा मंत्री ने कहा, “नीट परीक्षा कैंसिल करने का अभी कोई विषय नहीं है. नीट परीक्षा की तारीखों को पीछे करने का तो समझ आता है. यही वजह है कि हमने पिछली नीट परीक्षा की तारीख में तीन बार परिवर्तन किए. हमने परीक्षा के लिए सेंटर बढ़ाए और 99 फीसदी छात्रों को उनकी इच्छा अनुसार ही केंद्र दिए गए.”

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर ntaneet.nic पर नीट परीक्षा के पंजीकरण, एडमिट कार्ड और परिणाम के लिए अधिसूचना जारी कर सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो