ICAI CA Exam 2020: आईसीएआई ने किया सावधान, सीए परीक्षा का वायरल नोटिफिकेशन फर्जी

ICAI CA Exam 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे नोटिफिकेशन को फर्जी बताया है। इसे लेकर आईसीएआई ने ट्वीट के जरिए अभ्यर्थियों को सावधान भी किया है।

By: Deovrat Singh

Published: 29 Oct 2020, 11:06 AM IST

ICAI CA Exam 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे नोटिफिकेशन को फर्जी बताया है। इसे लेकर आईसीएआई ने अभ्यर्थियों को सावधान भी किया है। इस वायरल नोटिफिकेशन में सीए परीक्षा को स्थगित करने की जानकारी दी गई है। संस्थान ने इस संबंध में ट्वीट करके जानकरी दी है। आईसीएआई ने कहा कि सीए परीक्षा की कोई भी तारीख स्थगित नहीं की गई है और सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला नोटिस फर्जी था।

Read More: स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी, पात्रता सहित पूरी डिटेल्स यहां पढ़ें

ICAI CA Exam 2020 Notification

दरअसल नवंबर में होने वाली सीए परीक्षाओं 2020 को जनवरी 2021 में आयोजित की जाने की बात बताई गई है। लेकिन आईसीएआई के अनुसार सीए परीक्षा की तारीखों में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। परीक्षाएं अपने तय शेड्यूल के मुताबिक नवंबर 2020 में ही आयोजित की जाएगी। इसी संबंध में चेतावनी देते हुए इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने ट्विटर पर लिखा’, सोशल मीडिया पर आईसीएआई परीक्षाओं का संशोधित शेड्यूल गलत है। इस जानकारी को फैलाने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। जरुरी अपडेट के लिए http://icai.org पर देखें।

ICAI CA Exam 2020 Schedule
ICAI CA परीक्षा पहले 2 से 7 नवंबर, 2020 के बीच निर्धारित की गई थी और अब 21 नवंबर से 14 दिसंबर, 2020 तक आयोजित की जाएगी। वहीं ICAI सीए नवंबर की परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड 1 नवंबर से ऑनलाइन अपलोड किए जाएंगे। ऐसे में जो भी परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वे ऑफिशियल पोर्टल से अपना कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे। इसके लिए अभ्यर्थियों को 7 नवंबर 2020 तक का समय दिया गया है।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned