सोशल वेलफेयर व बिजनेस मैनेजमेंट से करें मास्टर्स, दिलाएगा अच्छा जॉब

IISWBM ने हाल ही बिजनेस मैनेजमेंट व ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट में दो वर्षीय मास्टर डिग्री में प्रवेश के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Sunil Sharma

October, 0903:17 PM

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल वेलफेयर एंड बिजनेस मैनेजमेंट (IISWBM), ने हाल ही बिजनेस मैनेजमेंट व ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट में दो वर्षीय मास्टर डिग्री में प्रवेश के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों माध्यमों से आवेदन कर सकते हैं। कोर्स संबंधी फीस की अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

ये भी पढ़ेः Learn English: इन घरेलू वस्तुओं की मदद से भी आप बोल सकते हैं इम्प्रेसिव इंग्लिश

ये भी पढ़ेः Kenny Troutt जिन्होंने तय किया सड़क से महल तक का सफर, जानिए उनके सक्सेस सीक्रेट्स

आवेदन की अंतिम तिथि: 14 दिसम्बर, 2018

योग्यता : मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों या समकक्ष सीजीपीए के साथ प्रोफेशनल कोर्स में ग्रेजएशन डिग्री प्राप्त होना अनिवार्य है। स्नातक के फाइनल ईयर में अध्ययनरत स्टूडेंट्स भी आवेदन करने योग्य हैं।

प्रवेश प्रक्रिया : कैट स्कोर और कटऑफ माक्र्स के अलावा गु्रप डिसकशन व पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर प्रवेश मिलेगा।

यहां नोटिफिकेशन देखें :
http://www.iiswbm.edu/WebPages/Downloads/ProgramsDoc/DegreeProgramsDoc/MBATwoYrsDayDoc/epdf_admissionBrochureMBA2019.pdf

ऑनलाइन आवेदन के लिए यहां जाएं:
http://www.iiswbm.edu/WebPages/PublicPages/Admission/AdmissionPortal.aspx?&CourseName=MBA(D)MHRM

अधिक जानकारी के लिए देखें :
http://www.iiswbm.edu/

Show More
सुनील शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned