scriptचुनाव से पहले छलका उमा का दर्द: बोलीं- 20 साल पहले देखे सपने कितने पूरे हुए | Uma Bharti's statement just before the mp election 2023 | Patrika News
चुनाव

चुनाव से पहले छलका उमा का दर्द: बोलीं- 20 साल पहले देखे सपने कितने पूरे हुए

उमा ने लिखा-हिमालय में करूंगी आत्मचिंतन, 20 साल पहले देखे सपने कितने हुए पूरे

Oct 27, 2023 / 07:35 am

Manish Gite

uma-bharti.png

 

विधानसभा चुनाव के ठीक पहले पूर्व सीएम उमा भारती ने हिमालय जाने की बात कही है। उमा ने कहा कि जन्मस्थान इंडा-टीकमगढ़ जा रही हूं। फिर ओरछा रामराजा सरकार को माथा टेक कर हिमालय के लिए निकल जाऊंगी। प्रार्थना करती हूं कि हमारी सरकार बने और मेरी और हम सबकी अधूरी आकांक्षाओं को पूरा करें। केन बेतवा रिवर लिंक जो लगभग 2017 से शिलान्यास के लिए तैयार है। गो-संवर्धन, गो-रक्षण के उपाय संतोषजनक स्थिति तक नहीं पहुंच पाए। पंच ज अभियान संपूर्णता से नहीं हुआ, टुकड़ों में हुआ। धार भोजशाला की सरस्वती माई राज्य और केंद्र में हमारी सरकार होते हुए भी अपनी गद्दी पर वापस नहीं लौट सकीं।

 

बद्री-केदार में मनन

उमा ने लिखा-रायसेन के सोमेश्वर व विदिशा की विजया देवी के मंदिर के पट नहीं खुल सके। हमारे केंद्रीय नेतृत्व के एक महत्वपूर्ण पदाधिकारी ने मुझे भरोसा दिया था। अंत में इस निष्कर्ष पर हूं 2003 से डेढ़ साल छोडक़र हमारी सरकार रही। लोगों के जिन सपनों को पूरा करने के लिए हमने कांग्रेस को 20 साल पहले ध्वस्त किया, वह सपने कितने पूरे हुए, उस पर आत्मचिंतन के लिए कुछ दिन बद्री-केदार के दर्शन करते समय करूंगी।

Home / Elections / चुनाव से पहले छलका उमा का दर्द: बोलीं- 20 साल पहले देखे सपने कितने पूरे हुए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो