scriptMahindra Finance Quiklyz to offer lease and subscription on EV | इलेक्ट्रिक वाहनों को घर लाना हुआ अब और आसान, इस कंपनी ने शुरू किया लीज़िंग और सब्सक्रिप्शन ऑफर | Patrika News

इलेक्ट्रिक वाहनों को घर लाना हुआ अब और आसान, इस कंपनी ने शुरू किया लीज़िंग और सब्सक्रिप्शन ऑफर

महिंद्रा की फाइनेंस सर्विस की वाहन लीजिंग और सब्सक्रिप्शन कंपनी Quiklyz ने हाल ही में इलेक्ट्रिक वाहनों पर लीज़िंग और सब्सक्रिप्शन ऑफर की शुरुआत कर दी है।

नई दिल्ली

Published: January 13, 2022 11:59:38 am

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की लोकप्रियता और डिमांड तेज़ी से बढ़ रही है। इसके चलते कई कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहनों पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। इतना ही नहीं, कई फाइनेंस कंपनियां भी इलेक्ट्रिक वाहनों पर आकर्षक फाइनेंस स्कीम्स ऑफर कर रही हैं। इलेक्ट्रिक वाहनों पर बेहतरीन ऑफर्स देने वाली इन कंपनियों में एक और नाम भी जुड़ गया है। महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) की फाइनेंस कंपनी महिंद्रा फाइनेंस (Mahindra Finance) की वाहन लीजिंग और सब्सक्रिप्शन कंपनी Quiklyz ने हाल ही में कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहनों पर लीज़िंग और सब्सक्रिप्शन ऑफर की शुरुआत कर दी है।

mahindra_electric_car_1.jpg
Mahindra Electric Car


किन इलेक्ट्रिक वाहनों पर मिलेगी यह सुविधा?

Quiklyz ने हाल ही में जानकारी देते हुए बताया कि उनकी इलेक्ट्रिक वाहनों पर लीज़िंग और सब्सक्रिप्शन ऑफर की सुविधा कुछ चुनिंदा कंपनियों के इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स और फोर-व्हीलर्स पर मिलेगी। इन कंपनियों में महिंद्रा (Mahindra), टाटा मोटर्स (Tata Motors), मर्सिडीज़-बेंज (Mercedes-Benz), एमजी (MG), ऑडी (Audi), जगुआर (Jaguar) और पियाजियो (Piaggio) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें - Tesla के भारत लॉन्च में क्यों हो रही है देरी? Elon Musk ने बताया कारण

ग्राहकों के लिए किफायती और परेशानी-मुक्त रूप से इलेक्ट्रिक वाहन लेने का प्लेटफॉर्म

Quiklyz के बिज़नेस हेड के SVP तुर्रा मोहम्मद ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि लोग पारम्परिक फ्यूल वाहनों से इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर बढ़ रहे हैं। इससे इलेक्ट्रिक वाहनों की लोकप्रियता और डिमांड बढ़ रही है। ऐसे में Quiklyz ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक वाहन लेने का एक किफायती और परेशानी-मुक्त प्लेटफॉर्म तैयार करेगा।

mahindra_ev.jpg


क्या है ऑफर?

Quiklyz बिना किसी डाउन पेमेंट के 21,399 रुपये से शुरू होने वाली मासिक सब्सक्रिप्शन फीस पर इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर्स और13,549 रुपये से शुरू होने वाली मासिक सब्सक्रिप्शन फीस में इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स उपलब्ध कराएगा। मासिक सब्सक्रिप्शन फीस में बीमा, रखरखाव और रोडसाइड असिस्टेंस शामिल हैं। ग्राहक अपने इन इलेक्ट्रिक वाहनों को नए इलेक्ट्रिक वाहनों के लॉन्च के साथ 2-3 साल में अपग्रेड कर सकेंगे। Quiklyz ई-कॉमर्स कंपनियों द्वारा अंतिम-मील (Last-Mile) डिलीवरी के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स के सब्सक्रिप्शन की सुविधा भी देता है।

लोड सेगमेंट में एक महत्वपूर्ण चैनल

महिंद्रा इलेक्ट्रिक की सीईओ सुमन मिश्रा ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि लीज़िंग और सब्सक्रिप्शन उनके इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स के लिए नए युग के उद्योगों में खास तौर पर लोड सेगमेंट (सामान की लोडिंग और डिलीवरी) में एक महत्वपूर्ण चैनल बनता जा रहा है। इसके लिए वो Quiklyz के साथ काम करना जारी रखते हुए ग्राहकों को इस तरह के फाइनेंसिंग सॉलूशन्स प्रदान करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें - कीमत कम और परफॉर्मेन्स में दम! ये हैं भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल्स

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरसिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्टबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.