scriptराम नवमी पर ‘आदिपुरुष’ के नये पोस्टर को देख भड़के यूजर्स, बोले- धर्म का ऐसा मजाक, फिल्म को बताया कार्टून | Adipurush New Poster Twitter Review People Trolled Prabhas Kriti Sanon for looks as Ram and Sita on Ram Navami | Patrika News

राम नवमी पर ‘आदिपुरुष’ के नये पोस्टर को देख भड़के यूजर्स, बोले- धर्म का ऐसा मजाक, फिल्म को बताया कार्टून

locationमुंबईPublished: Mar 30, 2023 12:23:30 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Adipurush New Poster Review on Twitter : राम नवमी के शुभ अवसर पर प्रभास और कृति सेनन स्टारर ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर को आए कुछ ही घंटे हुए हैं कि फिर सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे आड़े हाथ ले लिया है। पोस्टर में लोग प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह को राम, सीता और लक्ष्मण के लुक में देखकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

adipurush_new_poster_twitter_review_people_trolled_prabhas_kriti_sanon_for_looks_as_ram_and_sita_on_ram_navami.png
Adipurush New Poster : डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। राम नवमी के शुभ अवसर पर प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसमें प्रभास प्रभु श्रीराम और कृति माता सीता के रोल में नजर आ रही हैं, जबकि सनी सिंह (Sunny Singh) लक्ष्मण के लुक में हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने रावण का रोल प्ले किया है। नए पोस्टर की रिलीज के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। लेकिन यूजर्स अभी भी फिल्म और किरदारों के लुक से संतुष्ट नहीं हैं। वे ट्विटर पर ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/JaiShriRam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ रामायण पर बेस्ड फिल्म है। राम नवमी पर प्रभास ने फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए फैंस को राम नवमी की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने इंग्लिश, हिंदी और तेलुगू में लिखा, ‘मंत्रों से बढ़कर तेरा नाम, जय श्री राम।’ प्रभास के अलावा डायरेक्टर ओम राउत और कृति सेनन ने भी ये पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।
उधर, नया पोस्टर सामने आते ही यूजर्स सोशल मीडिया पर भड़क गए। उनका कहना था कि हिंदुओं की आस्था के साथ खेलना कब बंद होगा। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘प्लीज रहने दो क्यों मजाक बना रहे हो क्लचर का।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मजाक चल रहा है कि क्या जो मन में आ रहा है वो बना के रख दिया है। मतलब श्री राम का एक अलग भव्य अवतार है वो फिल्म से पूरी तरह गायब है। आदिपुरुष पैसे की बरबादी है और ये सिर्फ हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है।’
यह भी पढ़े – एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरेंगे सलमान और शाहरुख, इस दिन से शुरू होगी ‘पठान बनाम टाइगर’ की शूटिंग

वहीं एक यूजर ने तो 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को कार्टून बताते हुए लिखा, ‘ये फिल्म कार्टून ज्यादा लग रहा है।’ अन्य यूजर ने पोस्टर में लक्ष्ण के आउफिट पर निशाना साधते हुए लिखा है, ‘लक्ष्मण के कैरेक्टर ने डिजाइनर लेदर स्ट्रेप पहनी है।’ जबकि एक अन्य यूजर ने माता सीता के रोल में कृति सेनन को उनके लुक के लिए ट्रोल किया है। यूजर ने लिखा, ‘कृति सेनन कहीं से कहीं तक सीता नहीं लग रही है।’ टीजर लॉन्च के बाद से ही ऑडियंस हनुमान के लुक को लेकर नाराज है। लोगों का कहना है कि ‘हनुमान का चेहरा देखकर ऐसा लग रहा है कि वो मुस्लिम धर्म के हैं।’
गौरतलब है कि ‘आदिपुरुष’ पहले जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली थी लेकिन टीजर में वीएफएक्स (VFX) को देखने के बाद काफी विवाद हुआ। टीजर में रावण, सीता और हनुमान के लुक को लेकर काफी बवाल हुआ था। इतना ही नहीं फिल्म को बैन करने की मांग भी उठी थी। जिसके बाद मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी थी। इस बीच मेकर्स ने मजबूरत फिल्म में कई बदलाव भी किए ताकि फिल्म को बिना किसी विवाद के रिलीज किया जा सके।
यह भी पढ़े – एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा जून 2023, शाहरुख से प्रभास तक की ये फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर काटेंगी गदर

बता दें कि अब प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ को 16 जून को बॉक्स ऑफिस पर ग्लोबली रिलीज किया जाएगा। फिल्म आईमैक्स और 3डी में रिलीज होगी। फिल्म को ओम राउत ने निर्देशित किया है। टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर ने प्रोड्यूस किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो