script Adipurush: 'आदिपुरुष' जल्द रैप-अप करने को तैयार | 'Adipurush' ready to wrap up soon | Patrika News

Adipurush: 'आदिपुरुष' जल्द रैप-अप करने को तैयार

locationजयपुरPublished: Oct 26, 2021 09:20:24 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

Adipurush Movie Release Date: प्रभास की आने वाली पौराणिक ड्रामा 'आदिपुरुष' हाल के दिनों में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी की जाएगी।

adipurush.jpg

Adipurush Movie Release Date: प्रभास की आने वाली पौराणिक ड्रामा 'आदिपुरुष' हाल के दिनों में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी की जाएगी। बैक-टू-बैक शूटिंग में व्यस्त प्रभास 'आदिपुरुष' की टीम में शामिल हो गए हैं। आदिपुरुष का वर्तमान शूटिंग शेड्यूल मुंबई में हो रहा है। इसे अगले महीने के अंत तक पूरा किया जाना है। निर्देशक ओम राउत फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश करने से पहले शूटिंग को समाप्त करने की योजना बना रहे हैं, जिसमें भारी वीएफएक्स और ग्राफिकल से जुड़े काम बाकी हैं। ओम राउत 11 अगस्त, 2022 तक फिल्म को रिलीज करने के लिए नॉन-स्टॉप शूटिंग की योजना बना रहे हैं। इस 3डी एक्शन ड्रामा फिल्म 'आदिपुरुष' में, अभिनेता प्रभास भगवान राम की भूमिका में है, जबकि अभिनेत्री कृति सेनन सीता की भूमिका निभा रही है और रावण के रूप में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान नजर आएंगे।

वीएफएक्स और थ्रीडी वर्क बाकी
हाल ही प्रभास भी मुंबई में टीम से जुड़ गए हैं। अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने के लिए वह पूरे नवंबर शूटिंग करेंगे। निर्देशक ओम राउत पोस्ट-प्रोडक्शन से पहले इसे पूरा करना चाहते हैं, क्योंकि वीएफएक्स, 3डी वर्क और ग्राफिकल का काम बाकी है।

यह भी पढ़ें

जब एक सीन के लिए आशुतोष गोवारिकर ने लिया था 100 हथिनियों का ऑडिशन

कृति सनोन ने पूरी की 'आदिपुरुष' की शूटिंग
कृति सनोन ने प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह स्टारर 'आदिपुरुष' में 'जानकी' के अपने रोल की शूटिंग पूरी कर ली है। फोटो शेयर करते हुए कृति ने लिखा, 'यकीन नहीं होता यह जर्नी इतनी जल्दी समाप्त हो गई। इस सुपर स्पेशल कैरेक्टर को निभाने पर मुझे बेहद गर्व है। 'जानकी' का प्यार भरा दिल, पवित्र आत्मा और अडिग शक्ति मेरे भीतर हमेशा रहेगी।' फिल्म 11 अगस्त, 2022 को 3डी में रिलीज होगी।

शूटिंग रैप पर सैफ ने केक काटकर मनाई खुशी
सैफ अली खान काफी दिनों से ओम राउत के निर्देशन में बन रही बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में 'लंकेश' की भूमिका निभा रहे सैफ ने अपने पार्ट की शूटिंग पूरी कर ली है। सैफ ने केक काटकर अपनी टीम के साथ जश्न मनाया। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें

इस भयानक हादसे ने रवीना टंडन को बना दिया 'मोहरा' में अक्षय की हीरोइन, वरना नजर आती ये एक्ट्रेस

ओम राउत के साथ सैफ की दूसरी मूवी
'आदिपुरुष' में प्रभास 'राम' और कृति सनोन 'सीता' की भूमिका में हैं। एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया, 'मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे विश्वास है कि फिल्म नए माइलस्टोन सेट करेगी। शूटिंग के दौरान स्पेशल आउटफिट काफी थका देने वाला भी रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो