scriptBigg Boss को उठाना पड़ा बड़ा कदम, इस कंटेस्टेंट को किया शो से OUT | afsana khan out from bigg boss 15 after vip zone task | Patrika News

Bigg Boss को उठाना पड़ा बड़ा कदम, इस कंटेस्टेंट को किया शो से OUT

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2021 12:33:24 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बिग बॉस 15 के चार हफ्ते बीतने के बाद अब आगे के एपिसोड्स काफी शॉकिंग और ड्रामे से भरपूर होने वाले हैं।

photo.jpg
बिग बॉस 15 के चार हफ्ते बीतने के बाद अब आगे के एपिसोड्स काफी शॉकिंग और ड्रामे से भरपूर होने वाले हैं। शो में कई अनएक्सपेक्टेड टर्न्स दर्शकों को देखने को मिलेंगे। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो फेमस पंजाबी सिंगर अफसाना खान शो से बाहर हो गई हैं।
ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि एक टास्क के दौरान उमर रियाज के अफसाना को वीआईपी जोन से बाहर करने के बाद सिंगर अपना कंट्रोल खो देती हैं और इसी दौरान अफसाना की दूसरे कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी से लड़ाई हो जाती है जिसके बाद वो उनके साथ फिजिकल होती नजर आ रही हैं। जिसके बाद ही बिग बॉस उन्हें शो से आउट कर देते हैं।
अफसाना के लड़ाई में शमिता शेट्टी के साथ फिजिकल होने के बाद बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में जमा होने के लिए कहते हैं और अनाउंस करते हैं कि शमिता शेट्टी के साथ फिजिकल होने की वजह से वो अफसाना को घर से बाहर करते हैं।
हालांकि अफसाना के शो से बाहर होने के कई अगल-अलग कारण भी सामने आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो अफसाना खान को शो में पैनिक अटैक आया था। इसके बाद मेडिकल कारणों की वजह से उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया।
अब शो के कमिंग एपिसोड में यह देखने वाली बात होगी कि अफसाना पैनिक अटैक की वजह से शो से बाहर हुई हैं या फिर शमिता के साथ फिजिकल होने की वजह से उन्हें बाहर किया गया है।
फिलहाल इससे ये जो जाहिर है कि आगे आने वाले एपिसोड्स दर्शकों के लिए काफी एक्साइटमेंट से भरे होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो