scriptएक चट्टान सौ शैतान… भोला के नए पोस्टर ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, अजय देवगन ने बताई रिलीज डेट | after drishyam 2 success ajay devgn film bholaa motion poster and release date out | Patrika News

एक चट्टान सौ शैतान… भोला के नए पोस्टर ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, अजय देवगन ने बताई रिलीज डेट

locationमुंबईPublished: Dec 20, 2022 01:36:19 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Ajay Devgn announce Bholaa Release Date : अजय देवगन (Ajay devgn) आखिरी बार दृश्यम 2 में नजर आए थे। जिसके बाद एक बार फिर वह अपनी नई फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर हाजिर हैं। फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।

after_drishyam_2_success_ajay_devgn_film_bholaa_motion_poster_and_release_date_out.jpeg

Ajay Devgn announce Bholaa Release Date

Bholaa Motion Poster : ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की सफलता के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर हाजिर हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था। जिसमें अजय देवगन के हाथ में श्रीमद भगवत गीता और माथे पर भस्म लगा उनका लुक देखकर फैंस दीवाने हो गए थे। एक्टर का ये लुक फैंस के लिए एक सरप्राइज एलिमेंट की तरह था। जिसके बाद से ही फैंस उनकी फिल्म भोला की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिसे देखते हुए फिल्म का नया मोशन पोस्टर (Bholaa Motion Poster) और रिलीज डेट (Bholaa Release Date) जारी कर दी गई है।
https://twitter.com/hashtag/Bholaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म ‘भोला’ सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। जिसमें एक्टर को जबरदस्त एक्शन करते देखा जाएगा। वहीं फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अजय देवगन ही हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर (Bholaa Teaser) रिलीज किया गया था। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म के कुछ और मोशन पोस्टर जारी किए हैं। इन पोस्टर्स में अजय देवगन (Ajay Devgn) बिल्कुल अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। उनका लुक देखकर यही चर्चा है कि यह फिल्म अजय देवगन के करियर की अब तक की सबसे एडवेंचरस होने वाली है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1605111327588220928?ref_src=twsrc%5Etfw
फैंस के लिए एक सरप्राइज और भी है। इस बार फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) में अजय देवगन के साथ तब्बू (Tabu) की केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। मेकर्स ने पोस्टर जारी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की है। यह फिल्म (Bholaa Release Date) 30 मार्च, 2023 को रिलीज हो रही है। वहीं फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन दिया है, ‘एक चट्टान, सौ शैतान। इस कलयुग में आ रहा है भोला 30 मार्च 2023।’
https://twitter.com/hashtag/Bholaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) सस्पेंस थ्रिलर पर आधारित है। फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग भोले बाबा की नगरी यानी वाराणसी में हुई है। कुछ दिनों पहले ही अजय देवगन की वाराणसी से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। अजय देवगन ने ‘भोला’ के कई मोशन मोस्टर शेयर किए हैं। फिल्म 3डी में रिलीज की जाएगी। इस मोशन पोस्टर के जारी होते ही कमेंट सेक्शन में फैंस ने एक से बढ़कर एक कमेंट करना शुरू कर दिए। यूजर्स को अजय देवगन का लुक बहुत पसंद आ रहा है। फैंस ने जय भोलेनाथ कह कर अजय देवगन को फिल्म के लिए बधाई दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो