scriptकैसा आया Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ के ट्रेलर पर लोगों का रिएक्शन? कुछ बोले – ‘रोंगटे तक खड़े…’ | Akshay Kumar Film Ram Setu Trailer Release Know How People React | Patrika News
मनोरंजन

कैसा आया Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ के ट्रेलर पर लोगों का रिएक्शन? कुछ बोले – ‘रोंगटे तक खड़े…’

हाल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राम सेतू’ (Ram Setu) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक्टर के साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी नजर आएंगी।

Oct 12, 2022 / 10:51 am

Vandana Saini

Akshay Kumar की 'राम सेतु' के ट्रेलर पर लोगों का रिएक्शन

Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ के ट्रेलर पर लोगों का रिएक्शन

हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राम सेतु’ का धमाकेदार ट्रेलर (Ram Setu Trailer) रिलीज हो चुका है। इससे पहले फिल्म के जारी टीजर में ट्रेलर के कुछ अंश दिखाए गए थे, जिसके बाद फैंस को ट्रेलर के रिलीज का इंतजार था। वहीं अब ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में अक्षय के साथ-साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी नजर आ रही है। साथ ही ट्रेलर में कई ऐसी चीजों को दिखाया गया है, जिसने लोगों के फिल्म के लिए काफी एक्साइट कर दिया है। ये फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
फिल्म की कहानी भारत और श्रीलंका के बीच समंदर पर बने ‘राम सेतु’ की खोज पर आधारित है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि राम सेतु सच है या भ्रम। साथ ही विलेन ‘राम सेतु’ को नष्ट करना चाहता है, जिसके बाद अक्षय अपनी जान की बाजी लगाकर सच ढूंढने निकल पड़े हैं और सभी के सामने सच लाते हैं। इसके अलावा भी ट्रेलर में काफी कुछ दिखाया है, जिसको देखने के बाद फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती नजर आ रही है।

फिल्म को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ‘टीजर से बेहतरीन ट्रेलर है’। किसी का कहना है कि ‘ट्रेलर में अक्षय के लुक्स ने काफी प्रभावित किया है’। ये बात यकीनन गलत नहीं है कि अक्षय को इससे पहले इस तरह के लुक में नहीं देखा गया था। कुछ लोगों का कहना है कि ‘ट्रेलर रोंगटे खड़े करने वाला है। फिल्म जबरदस्त होगी’।

यह भी पढ़ें

Aamir Khan ने फिर किया हिंदू धर्म का अपमान!



https://twitter.com/hashtag/RamSetuTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RamSetuTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RamSetuTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RamSetuTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं कई लोगों ने इस फिल्म की तुलना साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) से कर रहे हैं और अक्षय की फिल्म को उस ‘आदिपुरुष’ के मुकाबले ब्लॉकबस्टर कर बता रहे हैं। एक यूजर ने ट्रेलर पर कमेंट करते हुए लिखा ‘आशा है कि बॉलीवुड को ये एहसास होगा कि फिल्मों को प्रेम कल्पनाओं और रोमांटिक गानों की जरूरत नहीं है। ये संस्कृति का अपमान किए बिना बनाई गई होगी, जो दर्शकों के लिए मायने रखती है। उम्मीद है कि ये फिल्म अपनी अपेक्षाओं पर खरी उतरेगी’।

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt की कार्बन कॉपी ने लूटी एक्ट्रेस की लाइमलाइट! फैंस हैरान होकर बोले – ‘छोटी गंगूबाई…’

https://youtu.be/VgGgYOzNWno

Hindi News/ Entertainment / कैसा आया Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ के ट्रेलर पर लोगों का रिएक्शन? कुछ बोले – ‘रोंगटे तक खड़े…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो