scriptAlia Bhatt की कार्बन कॉपी ने लूटी एक्ट्रेस की लाइमलाइट! फैंस हैरान होकर बोले – ‘छोटी गंगूबाई…’ | Alia Bhatt Look-Up Roshni Ansari Photo Video Viral | Patrika News
बॉलीवुड

Alia Bhatt की कार्बन कॉपी ने लूटी एक्ट्रेस की लाइमलाइट! फैंस हैरान होकर बोले – ‘छोटी गंगूबाई…’

हाल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हमशक्ल लड़की की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में लड़की की शक्ल हूबहू आलिया से मिलती है। हालांकि, इससे पहले भी उनकी एक हमशक्ल सामने आई थी, जो अब अपना टीवी डेब्यू कर चुकी हैं।

Oct 10, 2022 / 03:06 pm

Vandana Saini

Alia Bhatt की कार्बन कॉपी ने लूटी एक्ट्रेस की लाइमलाइट

Alia Bhatt की कार्बन कॉपी ने लूटी एक्ट्रेस की लाइमलाइट

जब से सोशल मीडिया का जमाना आया है तब से बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड और हॉलीवुड के स्टार्स के कई हमशक्ल सामने आ रहे हैं, जिनके फोटो-वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल में एक ऐसी ही लड़की की फोटो-वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसको देखने के बाद आपके मुंह से एक ही बात निकलेगी और वो होगी ये तो बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हमशक्ल है। जी हां, इस लड़की का नाम रोशनी अंसारी (Roshani Anshari) है। इतना ही नहीं उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है। रोशनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। वो अपनी ज्यादातर वीडियो आलिया के ऊपर ही बनाती हैं।
कुछ समय पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा की थी, जिसमें वो आलिया की ब्लॉकबस्ट फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का एक डायलॉग दोहराती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को करीबन 70 हजार बार देखा जा चुका है। वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Vijay Devarakonda और Rashmika Mandanna के रिश्ते का हाथ आया बड़ा सबूत!

roshni_ansari_2.jpg

साथ ही उनकी तुलना आलिया से कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘आप आलिया भट्ट से इतनी मिलती-जुलती क्यों हैं?’। एक फैन लिखा ‘छोटी आलिया भट्ट’। एक और यूजर लिखता है कि ‘सबकी कॉपी आ गई। आजकल हर स्टार की एक कॉपी है’। एक और यूजर लिखता है कि ‘आप उनकी पूरी कॉपी हो’। इससे पहले भी आलिया की एक हमशक्ल खूब वायरल हुई थी।
roshni_ansari_3.jpg

इतना ही नहीं रोशनी अंसानी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात भी की। उन्होंने कहा कि ‘उन्हें अभी भी उनके फैंस ‘आलिया भट्ट 2.0’ के रूप में जानते हैं’। उन्होंने आगे बताया कि ‘वे अब ऐसा नहीं चाहतीं। मैं शो मिलने से पहले ही किसी और के रूप में अपनी पहचान नहीं बनाना चाहती। आलिया मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं। मैं उनकी बडी फैन हूं। मुझे वे प्यारी लगती हैं। अगर कोई कह रहा है कि मैं उनसे मिलती-जुलती हूं, तो मुझे यह अटपटा लगता है’।

यह भी पढ़ें

Rishabh Pant के लिए आपस में भिड़ीं ‘Urvashi Rautela’ और ‘Isha Negi’!

Home / Entertainment / Bollywood / Alia Bhatt की कार्बन कॉपी ने लूटी एक्ट्रेस की लाइमलाइट! फैंस हैरान होकर बोले – ‘छोटी गंगूबाई…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो