scriptRishabh Pant के लिए आपस में भिड़ीं ‘Urvashi Rautela’ और ‘Isha Negi’! वायरल हो रही वीडियो | Urvashi Rautela and Isha Negi Memes Video Viral For Rishabh Pant | Patrika News
बॉलीवुड

Rishabh Pant के लिए आपस में भिड़ीं ‘Urvashi Rautela’ और ‘Isha Negi’! वायरल हो रही वीडियो

क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच की कॉल्ड वॉर किसी से छूपी नहीं है। इसी बीच एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को लेकर लड़ती नजर आ रही हैं, जिनको उर्वशी और ऋषभ की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) बताया जा रहा है।

Oct 10, 2022 / 01:33 pm

Vandana Saini

Rishabh Pant के लिए आपस में भिड़ीं 'Urvashi Rautela' और 'Isha Negi'

Rishabh Pant के लिए आपस में भिड़ीं ‘Urvashi Rautela’ और ‘Isha Negi’

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का कुछ समय पहला एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो एक शख्स के बारे में बता रही थी, जो दिल्ली में उनकी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे मिलने पहुंचा था, जिसका नाम एक्ट्रेस ने RP बताया था। इसके बाद बताया जा रहा था कि वो भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बात कर रही हैं। एक्ट्रेस का वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर कॉल्ड वॉर तक देखने को मिली थी। दोनों एक दूसरे पर निशाना साधते हुए इंस्टा स्टोरी साझा कर रहे हैं, जिसमें ऋषभ ने लिखा था कि ‘कितना झूठ बोलती हो। मेरा पीछा छोड़ दो बहन’, जिसका रिप्लाई एक्ट्रेस ने भी देते हुए एक स्टोरी साझा की थी।
अपनी स्टोरी में उन्होंने लिखा था ‘छोटू भैया जाके मैच खेलो’। दोनों की इंस्टा स्टोरी खूब वायरल हुई थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दो लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को लेकर लड़ती नजर आ रही हैं, जिनको उर्वशी और ऋषभ की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) बताया जा रहा है। वीडियो में एक पार्क में दो लड़कियां आपस में लड़ रही है।

वीडियो में दोनों एक दूसरे को बता रही हैं कि वो अपने बॉयफ्रेंड को कबसे डेट कर रही हैं, लेकिन इस वीडियो की खास बात ये है कि इन लड़कियों में से एक लड़की को एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम और दूसरी लड़की को ऋषभ की गर्लफ्रेंड कहे जाने वाली ईशा नेगी का नाम दिया गया है। दोनों एक दूसरे से बुरी तक बहस करते-करते हाथापाई पर उतर आती है।

यह भी पढ़ें

SS Rajamouli के SS का क्या है मतलब?

https://twitter.com/ankit_acerbic/status/1578996959209136128?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/AreYarKyaBatau/status/1579024704182292480?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/AlbertE06504966/status/1579035836796243974?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/god_light_/status/1579012950937186304?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और मजाक मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस मीम वीडियो में यूजर्स पंत की हालात बता रहे हैं कि इन दोनों की जंग में पंत का क्या हाल हो रहा है? सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि इस मीम वीडियो को सोशल मीडिया पर @ankit_acerbic नाम यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया था। इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार ट्विटर पर देखा जा चुका है, जबकि वीडियो पर 6 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और एक हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें

इस वेब सीरीज से Shah Rukh Khan के लाडले कर रहे डेब्यू!

Home / Entertainment / Bollywood / Rishabh Pant के लिए आपस में भिड़ीं ‘Urvashi Rautela’ और ‘Isha Negi’! वायरल हो रही वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो