scriptइस वेब सीरीज से Shah Rukh Khan के लाडले कर रहे डेब्यू! फेमस इजरायली फिल्ममेकर सेट्रेनिंग ले रहे Aryan Khan | Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Debut With Israeli Filmmaker This Web Series | Patrika News

इस वेब सीरीज से Shah Rukh Khan के लाडले कर रहे डेब्यू! फेमस इजरायली फिल्ममेकर सेट्रेनिंग ले रहे Aryan Khan

Published: Oct 10, 2022 11:03:39 am

Submitted by:

Vandana Saini

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, लेकिन आर्यन एक्टिंग से पहले अपना हाथ प्रोडक्शन में आजमाना चाहते हैं। खबरों की माने तो शाहरुख ने अपने बेटे के लिए जाने-माने फिल्ममेकर को उनकी ट्रेनिंग के लिए चुना है।

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Debut

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Debut

बॉलीवुड इंडस्ट्री और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही फिल्म निर्माता-निर्देशक जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। वहीं शाहरुख के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। काफी समय से आर्यन के डेब्यू को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही थीं, जिसके बाद से उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब शाहरुख भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसलिएल उन्होंने अपने बेटे के अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए जाने-माने फिल्ममेकर को उनकी ट्रेनिंग के लिए चुना है।
ये बात सभी जानते हैं कि आर्यन खान का झुकाव हमेशा से ही फिल्ममेकर बनने की ओर था। वो एक्टिंग से पहले प्रोडक्शन में अपना हाथ आजमाना चाहते हैं। खबरों की माने तो आर्यन खान जल्द ही अपने डेब्यू प्रोजेक्ट के प्रोडक्शन का जिम्मा संभालने वाले हैं, जिसपर काम भी शुरू हो चुका है। बताया जा रहा है कि आर्यन जल्द ही शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ जुड़ने वाले हैं।

साथ ही आर्यन इस प्रोजेक्शन के बैनर तले बनने जा रही वेब सीरीज के लिए स्क्रिप्ट राइटर का काम करने जा रहे हैं। आर्यन खान डायरेक्टर बनने से पहले एक अच्छे राइट बनकर उभरना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने अपने पिता के प्रोजेक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली सीरीज के लिए लेखक के रूप में खुद को आजमाना चाहते हैं, जिसके लिए वो एक फेमस इजराइली सीरीज ‘फौदा’ के फिल्ममेकर लियोर रज से ट्रेनिंग लेंगे।

यह भी पढ़ें

Ayushmann Khurrana की फिल्म ‘Doctor G’ को सेंसर बोर्ड ने कहा ‘फैमिली फिल्म नहीं’!

https://twitter.com/hashtag/AryanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बताया जा रहा है कि आर्यन खान के इस डेब्यू प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है। साथ ही वेब सीरीज की कास्ट के लिए ऑडिशंस भी शुरू हो चुके हैं। फिलहाल, इस सीरीज पर शुरूआत काम हो रहा है, लेकिन इसकी शूटिंग को लेकर इस बात की उम्मीद लगाई जा रही है कि इस साल के आखिर तक इसकी शूटिंग की शुरूआत हो सकती है।

बता दें कि इस वेब सीरीज की स्क्रिप्टिंग को लेकर पहले ये भी खबरें आईं थीं कि बिलाल सिद्दीकी के साथ काम करेंगे। बिलाल फेमस सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के को-राइटर हैं। डेब्यू करने से पहले आर्यन UA से फिल्ममेकिंग की ट्रेनिंग भी ले चुके हैं। शाहरुख ने भी अपने एक इंडरव्यू के दौरान इस बात खुलासा किया था कि अर्यान एक्टिंग में नहीं फिल्ममेकिंग में दिलचस्पी रखते हैं।

यह भी पढ़ें

‘अगर गेम खेलना शुरू किया तो घर से बाहर कर देंगे Bigg Boss..’, घर के इस कंटेस्टेंट से Sajid Khan ने कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो