scriptरिलीज़ से पहले Avatar 2 का इंडिया में जलवा, एडवांस बुकिंग जोरों पर | Avatar The Way of Water before release on 16 December 15000 tickets sold out in India | Patrika News

रिलीज़ से पहले Avatar 2 का इंडिया में जलवा, एडवांस बुकिंग जोरों पर

locationमुंबईPublished: Nov 26, 2022 12:50:00 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Avatar The Way of Water : जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार : दि वे ऑफ वॉटर’ को लेकर इंडियन फैंस के बीच खासा क्रेज है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है, कि पिछले 3 दिनों में ही एंडवांस बुकिंग के तहत 15 हजार टिकट बिक चुके हैं।

avatar_the_way_of_water.jpg

Avatar The Way of Water before release on 16 December 15000 tickets sold out in India

Avatar The Way of Water : हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘अवतार’ के दूसरे पार्ट (Avatar 2) का फैंस को काफी समय से इंतजार था। इस बीच जैसे ही फिल्म के दूसरे पार्ट ‘अवतार : दि वे ऑफ वॉटर’ (Avatar-The Way of Water) की जानकारी सामने आई है, तो फैंस अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं पा रहे हैं। हो भी क्यों न, पूरे 13 साल के लंबे इंतजार के बाद जेम्स कैमरून (James Cameron) अपनी फिल्म अवतार का दूसरा भाग ला रहे हैं। फिल्म को अगले महीने रिलीज किया जाना है। लेकिन फैंस अपनी दीवानगी को रोक नहीं पा रहे हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है, कि पिछले 3 दिनों में ही एंडवांस बुकिंग के तहत 15 हजार टिकट बिक चुके हैं।
गौरतलब है कि जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्मों का क्रेज हमेशा से ही फैंस में बना रहता है। फिल्मों की दीवानगी सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि इंडियन में भी लोगों के सिर चढ़कर बोलती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘अवतार : दि वे ऑफ वॉटर’ (Avatar-The Way of Water) फिल्म की एडवांस में बुकिंग रिकॉर्ड बना रही है। इंडिया में 45 स्क्रीन्स के लिए सिर्फ 3 दिनों में ही फिल्म के 15 हजार टिकट बिक चुके हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म को इंडिया में बंपर ओपनिंग मिल सकती है।
यह भी पढ़े – रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का टीजर आउट, मजेदार वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1596400981142831104?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि ‘अवतार : दि वे ऑफ वॉटर’ (Avatar-The Way of Water) फिल्म को 16 दिसम्बर को रिलीज किया जाना है। वहीं फिल्म विशेषज्ञों की मानें तो फिल्म का पहला पार्ट (Avatar) ने दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी थी। फिल्म को काफी सराहा गया था। ऐसे में फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज है। यहां तक की उन्होंने 16 दिसम्बर को कैलेंडर में मार्क कर लिया है। इससे तो यही लगता है कि फिल्म हॉलीवुड के अलावा इंडिया में भी अन्य फिल्मों को कड़ी टक्कर देगी और नया रिकॉर्ड बनाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो