scriptCirkus Teaser Out : रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का टीजर आउट, मजेदार वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी | Rohit Shetty film Cirkus starring ranveer singh pooja hegde teaser out check cirkus release date | Patrika News
बॉलीवुड

Cirkus Teaser Out : रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का टीजर आउट, मजेदार वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Cirkus Teaser Out : रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्म सर्कस का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर समेत कई दिग्गज एक्टर्स दिखाई देंगे। वहीं फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

मुंबईNov 25, 2022 / 02:25 pm

Jyoti Singh

cirkus_teaser_out.jpg

Cirkus Teaser Out

Cirkus Teaser Out : कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए मशहूर निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) आपको हंसाने के लिए तैयार है। फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर जारी (Cirkus Teaser Out) कर दिया गया है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) समेत कई दिग्गज एक्टर्स की एक्टिंग और कॉमेडी से भरपूर सर्कस का टीजर खुद रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Rohit Shetty Instagram) पर शेयर किया है। इस छोटे से वीडियो में रणवीर सिंह और उनकी फिक्शनल मैड फैमिली को दिखाया गया है। जिसे देखने के बाद लोग भी हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं।
untitled.png
बता दें कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म सर्कस का ट्रेलर दिखाने से पहले एक प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म सर्कस की पूरी टीम (Cirkus star cast) को दर्शकों से मिलाया है। फिल्म टीजर में रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े के साथ-साथ पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
यह भी पढ़े – दृश्यम 2 की सफलता के बाद बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे Ajay devgn

https://twitter.com/hashtag/RohitShetty?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने कुछ दिनों पहले ही सर्कस के सेट से (Ranveer Singh Cirkus) एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके जरिए उन्होंने बताया था कि जल्द ही वो पूरी टीम के साथ सर्कस (Cirkus) का प्रमोशन शुरू कर देंगे। दरअसल, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की सिम्बा (Ranveer Singh Simba) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। ऐसे में दर्शकों को उम्मीद है कि इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर से फिल्म सर्कस से लोगों का खूब मनोरंजन करेगी। बता दें कि फिल्म को 23 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

Home / Entertainment / Bollywood / Cirkus Teaser Out : रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का टीजर आउट, मजेदार वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो