scriptदृश्यम 2 की सफलता के बाद बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे Ajay devgn, माथे पर चंदन लगाए फोटो वायरल | Ajay Devgn arrives varanasi to visit Baba Vishwanath after the success of Drishyam 2 | Patrika News

दृश्यम 2 की सफलता के बाद बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे Ajay devgn, माथे पर चंदन लगाए फोटो वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2022 12:45:44 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Ajay Devgn : फिल्म दृश्यम 2 की सफलता के बीच एक्टर अजय देवगन अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे। यहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए और विधिवत पूजा की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ajay_devgn_arrives_banaras_to_visit_baba_vishwanath.png

Ajay Devgn arrives varanasi to visit Baba Vishwanath after the success of Drishyam 2

Ajay Devgn : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) की सफलता को फुली एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ने भी लगातार सफलता के झंडे गाढ़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसी के साथ अब एक्टर अपनी दूसरी फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह वाराणसी पहुंचे। वाराणसी पहुंचने पर पहले अजय देवगन चेत सिंह घाट पर शूटिंग स्पॉट पर गए। इस बीच शाम होने से पहले अजय देवगन बाबा विश्वनाथ के दर्शन (Ajay Devgn visit Baba Vishwanath Temple) करने पहुंचे। यहां वे नाव से होते हुए काशी विश्वनाथ के गंगद्वार पहुंचे और मंदिर चौक व मंदिर परिसर से होते हुए बाबा विश्वनाथ का दर्शन किया।
https://twitter.com/ajaydevgn/status/1596011828718743552?ref_src=twsrc%5Etfw
अजय देवगन (Ajay Devgn) जब बाबा विश्वनाथ मंदिर के दर्शन और विधिवत पूजा करने के बाद लौटे तो फैंस ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया। इस दौरान पुलिस के कुछ जवान भी एक्टर के साथ सेल्फी लेते दिखे। इस दौरान खास बातचीत में जब अजय देवगन से पूछा गया कि उन्हें मंदिर आकर कैसा लग रहा है? तो उन्होंने बताया कि जैसा सभी को लगता है वैसा उन्हें भी लग रहा है। इस बीच अजय देवगन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
यह भी पढ़े – जब Sushmita Sen के साथ इंटीमेंट सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती

वायरल हो रही फोटोज में देखा जा सकता है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) ने माथे पर चंदन का टीका लगा रखा है। इस बीच एक तस्वीर में एक्टर हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस भी अजय देवगन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते दिख रहे हैं।
https://twitter.com/ADfanatic_/status/1596013846560649216?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/BholaaTeaserOutNow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि हाल ही में अजय देवगन की नई फिल्म ‘भोला’ का टीजर आउट हुआ है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) की तो, इसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री पा ली है। ऐसे में फैंस को दृश्यम 3 का बेसब्री से इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो