scriptजब Sushmita Sen के साथ इंटीमेंट सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, एक्ट्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप | Happy Birthday Sushmita Sen and Mithun Chakraborty Chingaari Controversy | Patrika News
बॉलीवुड

जब Sushmita Sen के साथ इंटीमेंट सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, एक्ट्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप

Sushmita Sen Birthday : सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती ने डायरेक्टर कल्पना लाजमी की फिल्म चिंगारी में काम किया था। फिल्म में उन्होंने इंटिमेट सीन के दौरान मिथुन चक्रवर्ती पर बेकाबू होने का आरोप लगाया था।

मुंबईNov 19, 2022 / 12:57 pm

Jyoti Singh

sushmita_sen_and_mithun_chakraborty_chingaari_controversy.jpg

Happy Birthday Sushmita Sen and Mithun Chakraborty Chingaari Controversy

Sushmita Sen Birthday : पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता (Sushmita Sen) सेन आज अपना 47वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं। सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में (Sushmita Sen Movies) की हैं। उन्होंने 1996 में महेश भट्ट की थ्रिलर फिल्म ‘दस्तक’ (Dastak) से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। वे कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाकर दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। सुष्मिता के बर्थडे के मौके पर जानते हैं, उनकी बेहतरीन फिल्मों के बारे में…
1_1.jpg
‘बीवी नंबर वन’ (Biwi No.1)

साल 1996 में एक फिल्म आई थी ‘बीवी नंबर वन’। इस फिल्म में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Biwi No.1) ने सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल किया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) थे। फिल्म में सुष्मिता और सलमान की जोड़ी ने मिलकर धमाल मचा दिया था। दर्शकों को भी दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म के लिए सुष्मिता को फिल्मफेयर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था।
2.jpg
‘मैं हूं न’ (Main Hoon Na)’

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म (Main Hoon Na) में सुष्मिता सेन ने एक टीचर का रोल प्ले किया था। फिल्म में एक्ट्रेस ने अपने सारी वाले लुक और कातिलाना अदाओं से काफी सुर्खियां बटोरी थी। शाहरुख के साथ उनकी कैमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था।
3.jpg
‘मैने प्यार क्यों किया’ (Maine Pyaar Kyun Kiya)

इस फिल्म में एक बार फिर से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Maine Pyaar Kyun Kiya) ने सलमान खान के साथ काम करके फैंस का दिल खुश कर दिया था। फिल्म में उनकी कॉमेडी की तारीफें हुई थी। इस फिल्म में सुष्मिता सेन ने सलमान की असिस्टेंट का रोल निभाया था।
4_1.jpg
‘चिंगारी’ (Chingaari)

ये फिल्म साल 2006 में आई थी। इस फिल्म में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Chingaari) ने बसंती नाम की प्रास्टीट्यूट का रोल किया था। इस रोल के लिए सुष्मिता ने जो एक्टिंग की थी उससे हर कोई सन्न रह गया था। फिल्म में उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के साथ एक इंटिमेट सीन फिल्माया था। सीन काफी चर्चा का विषय बना था। वहीं एक्ट्रेस ने मिथुन पर गलत तरह से छूने का आरोप भी लगाया था।
5.jpg
‘आर्या’ (Aarya)

काफी लंबे वक्त के बाद ‘आर्या (Arya)’ से सुष्मिता सेन वापसी (Sushmita Sen Aarya) कर अपने जबरदस्त काम से धमाल मचा दिया था. हालांकि ‘आर्या’ को वेब सीरीज फिल्म नहीं एक वेब सीरीज है। सुष्मिता सेन को ‘आर्या’ के लिए फिल्मफेयर ओटीटी (Filmfare OTT) का बेस्ट एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया जा चुका है।

Home / Entertainment / Bollywood / जब Sushmita Sen के साथ इंटीमेंट सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, एक्ट्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो