scriptफंदे से लटका मिला बंगाली एक्ट्रेस का शव, पार्टनर के साथ लिव इन रहती थीं पल्लवी डे | bengali television actress pallavi dey dies by suicide | Patrika News

फंदे से लटका मिला बंगाली एक्ट्रेस का शव, पार्टनर के साथ लिव इन रहती थीं पल्लवी डे

locationनई दिल्लीPublished: May 16, 2022 10:41:34 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बंगाली अभिनेत्री पल्लवी डे का कोलकाता के गरफा में अपने फ्लैट में फंदे से झूलता शव मिला है। इस खबर से पूरे मनोरंजन जगत में तहलका मच गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है। अभिनेत्री 21 साल की थीं।

bengali television actress pallavi dey dies by suicide

bengali television actress pallavi dey dies by suicide

पल्लवी डे को उनके फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल अभी पल्लवी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी दे पाएगी। इस खबर से उनके सह-कलाकारों और फैंस शॉक्ड हैं।
अभिनेत्री अपने पार्टनर के साथ लिव इन रहती थीं। घर में काम करने वालों ने बताया कि अभिनेत्री के पार्टनर ने ही उन्हें फंदे पर लटका देख जोर से चिल्ला कर बुलाया था। हाउसकीपिंग स्टाफ के मदद से पल्लवी को नीचे उतारा गया और पुलिस को सूचना दी गई।
bengali television actress pallavi dey dies by suicide
‘मोन माने ना’ में काम कर चुकीं सह-कलाकार अनामित्रा बताब्याल ने दो दिन पहले ही पल्लवी से बात की थी। उन्होंने कहा, ‘मैं सदमे में हूं। हमने 12 मई को टेलीविजन शो के लिए शूटिंग की और बाद में उनके साथ बातचीत की। मुझे इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है।’

वहीं टीम के एक अन्य सदस्य ने कहा, “वह दो दिन पहले शूटिंग में शामिल हुई थीं और हमें नहीं पता था कि वह किसी बात को लेकर उदास या परेशान थीं। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह नहीं रहीं।” इस खबर से सभी को धक्का लगा है।
आपको बता दें कि पल्लवी डे ने टीवी सीरियल ‘रेशम झंपी’ से अपनी पहचान बनाई। इसके बाद उन्होंने ‘अमी सिराजर बेगम’ में काम किया। इन दिनों पल्लवी डे टीवी सीरियल ‘मोन माने ना’ में लीड रोल निभा रही थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो