scriptसोनाली फोगाट को सात बार दी गई थी ड्रग्स की डोज, मर्डर केस में CBI ने किए कई बड़े खुलासे | bigg boss 14 fame sonali phogat murder case CBI made shocking disclosure | Patrika News

सोनाली फोगाट को सात बार दी गई थी ड्रग्स की डोज, मर्डर केस में CBI ने किए कई बड़े खुलासे

locationमुंबईPublished: Dec 18, 2022 11:06:33 am

Submitted by:

Jyoti Singh

CBI on Sonali Phogat Murder Case : सोनाली फोगाट मर्डर केस (Sonali Phogat Murder) को लेकर सीबीआई (CBI) ने चार्ज शीट फाइल कर दी है। इस केस में CBI ने कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसमें बताया गया है कि सोनाली को एक बार नहीं बल्कि सात बार ड्रग्स की डोज दी गई थी।

sonali_phogat_murder_case.png

CBI on Sonali Phogat Murder Case

Sonali Phogat Murder Case : टीवी रिएलिटी शाो बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की अगस्त, 2022 में अचानक हुई मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था। एक अचानक दुनिया को अलविदा कह गईं सोनाली की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी। हालांकि उनके परिवार का आरोप था कि सोनाली की हत्या (Sonali Phogat Murder) की गई है। जिसके बाद से ही सीबीआई (CBI) इस मामले में पिछले पांच महीनों जांच कर रही है। अब इस केस में खुफिया एजेंसी ने चार्जशीट भी फाइल कर दी है। सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट में कई बड़े खुलासे किए हैं।
सीबीआई (CBI) ने सोनाली फोगाट मर्डर (Sonali Phogat Murder) केस में खुलासा किया है कि 22 अगस्त 2022 को सोनाली फोगाट अपने पीए सुधीर सांगवान के साथ गोवा पहुंची थीं। वह वहां एक होटल में रुकीं। अगले दिन 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत की खबर सामने आई। बताया गया है कि गोवा में एक पार्टी के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई। हालांकि सोनाली के परिवार ने इस बात को नकार दिया। उनका आरोप था कि सोनाली का मर्डर हुआ है।
यह भी पढ़े – पठान विवाद के बीच शाहरुख खान की बिगड़ी तबियत, हेल्थ अपडेट मिलते ही फैंस ने जताई चिंता

सोनाली के मर्डर के कुछ देर बार पूछताछ के लिए गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को हिरासत में लिया। इस बीच 24 अगस्त को सोनाली फोगाट की फैमिली ने आरोप लगाया कि सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह ने सोनाली की हत्या और रेप किया है। 25 अगस्त 2022 को सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम हुआ, जिसमें पता लगा कि सोनाली के शरीर काफी चोट के निशान मौजूद थे। जिसके बाद गोवा पुलिस ने सुधीर सांगवान और सुखविंद सिंह के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकादमा दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
बता दें कि सोनाली मर्डर केस में CCTV फुटेज जांच ने कई खुलासे किए। CCTV फुटेज में देखा गया कि सोनाली को कुछ अप्रिय पदार्थ दिया गया, साथ ही वह आगे चलते हुए लड़खड़ाती हुईं भी नजर आईं। CBI की दावा है कि ये खुलासा गोवा के कर्लिज रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरा फुटेज से हुआ है। जिसके बाद CBI ने कर्लिस रेस्टोरेंट के एक वेटर सहित 104 लोगों को इस मामले में गवाह बनाया। CBI की जांच के मुताबिक, आरोपी सुधीर और सुखविंदर ने सोनाली को जबरदस्ती 7 बार ड्रग्स पिलाया था। हालांकि इस हत्या के पीछे क्या मकसद था, इसकी जांच में सीबीआई अभी जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो