scriptयश दासगुप्ता हैं नुसरत जहां के बेटे के पिता! बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन ने उठा इस राज से पर्दा | Birth certificate of Nusrat Jahan son reveals name of father Details | Patrika News

यश दासगुप्ता हैं नुसरत जहां के बेटे के पिता! बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन ने उठा इस राज से पर्दा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2021 12:39:40 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

नुसरत जहां के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डीटेल सामने आई है। जिसमें नुसरत के बच्चे के पिता के नाम का खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर ये जानकारी तेजी से वायरल हो रही है। इसी के साथ एक बार फिर से नुसरत जहां सुर्खियों में आ गई हैं।
 

Nusrat Jahan

Nusrat Jahan

नई दिल्ली। अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने जब से अपने बच्चे को जन्म दिया है। तभी से वो सुर्खियों में बनी हुईं हैं। नुसरत से सब एक ही सवाल पूछते हुए नज़र आ रहे हैं कि उनके बच्चे का पिता आखिर कौन हैं? वहीं नुसरत जहां पर बड़े गोलमाल जवाब देकर लोगों को भ्रमित कर रही थीं। कई बार तो उन्होंने बच्चे के पिता का नाम बताने से ही इनकार कर दिया। नुसरत जहां साफ शब्दों में ये कह चुकी हैं कि वो सिंगर मदर बनकर ही रहना चाहती हैं। अब इसी बीच नुसरत जहां के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। जिसने नुसरत के बच्चे के पिता का खुलासा कर दिया है।

nusrat_jahan.jpg

नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम आया सामने

सामने आई जानकारी के मुताबिक नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम ‘देबाशीष दासगुप्ता’ लिखा हुआ है। वहीं बच्चे का नाम ‘ईशान जे दासगुप्ता’ लिखा है। आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार कोलकाता नगर निगम में दर्ज दस्तावेजों में नुसरत जहां के बच्चे का पिता नाम देवाशीष दासगुप्ता है। आपको बता दें देबाशीष, यशदास गुप्ता का ऑफिशियल नाम है।

nik.jpg

यह भी पढ़ें

क्या Nusrat Jahan की शादीशुदा जिंदगी में पड़ी दरार? इस अभिनेता के साथ जुड़ा नाम तो बोलीं टीएमसी सांसद

पति निखिल जैन किया था बच्चे के पिता होने से इनकार

आपको जानकर हैरानी होगी कि काफी लंबे समय से ऐसा कहा जा रहा था कि यश दासगुप्ता नुसरत जहां के बेटे के पिता हो सकते हैं। वहीं इन बातों के बीच जब नुसरत जहां के पति निखिल जैन का बयान सामने आया तब इन कयासों को और भी मजबूती मिल गई। बच्चे के जन्म के बाद निखिल जैन का बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘वो बच्चा उनका नहीं है, क्योंकि साल 2020 से नुसरत उनके साथ नहीं है।’

yash_dasgupta.jpg

यह भी पढ़ें

सासंद नुसरत जहां है करोड़ों के प्रॉपर्टी की मालिक, राजनीति में बनाई अलग पहचान

शादी के एक साल बाद ही आने लगी अफेयर्स की खबरें

साल 2019 में नसुरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही नुसरत के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थी। जब नुसरत बच्चे को जन्म देने वाली थीं। तब उस वक्त उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता ही उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे थे। डिलीवरी के बाद भी यश ही उन्हें वापस घर लाए थे। प्रेग्नेंसी के दौरान से अब तक यश ही नुसरत का पूरा ध्यान रख रहे हैं। यहीं नहीं यश संग नुसरत को डिनर डेट पर भी स्पॉट किया जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो